Site icon News Ganj

विकास कार्य जीत का माध्यम बनेंगे : धामी

CM Dhami

CM Dhami

देहारादून। उत्तराखंड सरकार के किए गए विकास के काम बागेश्वर में जीत का माध्यम बनेंगे। इस उप चुनाव में पहले से भी अधिक बड़ी जीत प्राप्त होगी। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को कई प्रकरणों पर चर्चा करते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास के निधन के बाद रिक्त हुई बागेश्वर विधानसभा सीट के लिए 5 सितंबर को मतदान होना है। इस सीट हम और बड़ी मात्रा में जीत दर्ज करेंगे।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि बागेश्वर उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी एक बहुत बड़े अंतर से एक तरफा जीतने जा रही है। बागेश्वर में किए गए विकास कार्य और राज्य सरकार की बेहतर नीतियां बागेश्वर उपचुनाव में अपना परिणाम दिखाएगी। उन्होंने कहा कि विकास कार्योँ के माध्यम से जनता का दिल जीतने का काम भाजपा ने किया है। यही हमारी जीत का माध्यम बनेगा।

एक दूसरे प्रश्न पर मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि शीघ्र ही प्रदेश में सख्त भू कानून लागू किया जाएगा। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) कहा कि भू कानून उत्तराखंड में लागू करने के लिए राज्य सरकार पूरी तरह तैयार है। समिति की रिपोर्ट सरकार को मिल चुकी है और जल्द ही यह मामला कैबिनेट के समक्ष लाकर एक सख्त भू कानून उत्तराखंड में लागू किया जाएगा।

हैस्को गांव शुक्लापुर में सीएम धामी ने किया प्रकृति का निरीक्षण

पिछले काफी समय से प्रदेश में विभिन्न संगठन सशक्त भू कानून की मांग कर रहे हैं और उसको लेकर मुख्यमंत्री ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश की जनता को हर तरह से लाभान्वित करेंगे। इस संदर्भ में तत्कालीन सचिव सुभाष कुमार की अध्यक्षता में एक समिति बनी थी, जिसकी रिपोर्ट हम लागू कर रहे हैं।

Exit mobile version