दिल्ली कैपिटल्स(delhi capitals)

दिल्ली कैपिटल्स को मैच से पहले लगा बड़ा झटका, ये बॉलर हुआ कोरोना पॉजिटिव

134 0

मुंबई। आईपीएल 2022 (IPL 2022)  में आज शाम 7.30 बजे दिल्ली कैपिटल्स (DC) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से भिड़ना है। यह इस सीजन में दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला होगा। लेकिन इस मैच से पहले ही दिल्ली टीम को बड़ा झटका लगा है।

टीम का नेट बॉलर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स ने कोरोना संक्रमित पाए गए नेट बॉलर के साथ उस गेंदबाज को भी आइसोलेशन में भेज दिया है, जो उसके साथ होटल के कमरे में रह रहा था।

बीसीसीआई (BCCI)  ने आईपीएल के लिए जो कोरोना प्रोटोकॉल बनाया है, उसके तहत दिल्ली कैपिटल्स को कोरोना टेस्ट के एक और दौर से गुजरना होगा और तब तक सभी खिलाड़ी कमरों में ही आइसोलेट रहेंगे। दिल्ली कैपिटल्स को आज शाम ही नवी मुंबई के डीवाय पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उतरना है।

जोस ने किया कमाल, पकड़ा ‘कैच ऑफ थे सीजन”

दिल्ली की टीम पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है। उसने 10 में से 5 मैच जीते और इतने ही हारे हैं। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स 9वें पायदान पर है। दिल्ली के नेट बॉलर के संक्रमित पाए जाने के कारण चेन्नई के खिलाफ मैच के शेड्यूल पर कोई असर पड़ेगा, इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इससे पहले, दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग के परिवार के सदस्य की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद वो कुछ दिनों के लिए आइसोलेशन में चले गए थे। पिछले महीने दिल्ली कैपिटल्स के विदेशी खिलाड़ी टिम सिफर्ट, मिचेल मार्श और सपोर्ट स्टाफ के 4 सदस्य भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। दिल्ली कैपिटल्स ही इस सीजन में इकलौती टीम है, जिसके खेमे में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए। इसी वजह से टीम के मुकाबलों का शेड्यूल और वेन्यू भी बदला गया था।

IPL 2022: लखनऊ की KKR पर 75 रनों की ‘सुपरजाइंट’ जीत

Related Post

टी-20: क्रिकेट टीम को सुरक्षा देने से डीगढ़ पुलिस ने किया इनकार

Posted by - September 17, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में दूसरा टी-20 मैच खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम चंडीगढ़ पहुंच गई…