Site icon News Ganj

देवरिया : जहर खाने से महिला ने 3 बच्चों समेत खाया जहर

Devariya Crime

Devariya Crime

देवरिया। के बरहज तहसील इलाके के कटइलवा गांव में गृहकलह की वजह से एक महिला ने तीन बेटों के साथ जहर खा लिया। इसमें महिला और इसके एक बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं दो मासूम बच्चों का जिला अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने चोरी के आरोप में युवक किया गिरफ्तार

गृहकलह की वजह से महिला ने तीन बच्चों के साथ जहर खा लिया। इसमें महिला और एक बच्चे की मौत हो गयी. मामला बरहज तहसील इलाके के कटइलवा गांव का है। वहीं दो बच्चों का इलाज जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में चल रहा है।

गृहकलह की वजह से महिला ने बच्चों समेत खाया जहर

आपको बता दें कि बरहज थाना इलाके के कटइलवा गांव की रहने वाली रंगीता देवी पत्नी आनंद निषाद के छोटे देवर अम्बुज की शादी सदर कोतवाली के रजला गांव में तय है। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। दस दिन पहले घर में शादी में चढ़ावे के लिए जेवर की खरीदारी हुई थी, जिसमें एक जेवर अधिक खरीदा गया था, जिसे लेकर रंगीता नाराज थी। बुधवार की रात में परिवार के सदस्यों को खाना खिलाने के बाद वो बच्चों के साथ सोने चली गई. देर रात उसने कीटनाशक घोलकर तीन बच्चों को पिलाने के बाद खुद भी पी लिया।

इसके कुछ देर बाद रंगीता उसके बेटे जयराज, शिवराज और रामराज की तबीयत बिगड़ने लगी। बच्चे और महिला को उल्टी होने लगी। परिजनों ने फौरन इलाज के लिए उन्हें बरहज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां रंगीता को डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसके मझले बेटे शिवराज की मौत हो गयी। मां और बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया है। मृतका का पति आनंद बैंगलुरु में नौकरी करता है। एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र के मुताबिक मां, बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की वजह का पता लगाया जा रहा है।

Exit mobile version