Site icon News Ganj

कोविड-19 : आइसोलेशन की वजह से अवसाद से गुजर रहीं हैं माईली सायरस

माईली सायरस

माईली सायरस

नई दिल्ली। पॉप स्टार माईली सायरस का कहना है कि कोविड-19 महामारी के दौरान स्व-एकांतवास को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि इन दिनों में वह पैनिक अटैक की समस्या से जूझ रही हैं। ऐप्पल म्यूजिक पर जेन लो को फेसटाइम के जरिए दिए गए साक्षात्कार में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि घर के अंदर बंद रहने के इन दिनों में वह किन-किन गंभीर समस्याओं का सामना कर रही हैं?

मशहूर चित्रकार, लेखक सतीश गुजराल का निधन, पीएम मोदी ने जताई संवेदना

घर के अंदर बंद रहने के इन दिनों में वह किन-किन गंभीर समस्याओं का सामना कर रही हैं?

माईली ने कहा कि एक रात वह अपने घर के बिल्कुल बाहर एक खाली जगह पर घास के मैदान में लेटी हुईं थी। इसके दौरान मैं आसमान में तारों को निहार रही थीं। वह इस दौरान यह भी सोच रही थीं कि वह कितनी खुशकिस्मत हैं कि उनके पास कम से कम पर्याप्त जगह तो है। जहां वह चल-बैठ सकती हैं। बाहर की दुनिया देख सकती हैं, लेकिन कई लोगों के पास इतनी सुविधा नहीं हैं। इतना सोचने के बाद ही माईली ने खुद को घर के अंदर पूरी तरह से बंद महसूस किया और उन्हें बैचेनी होने लगी।

सुविधाओं से वंचित बच्चों को खाने के लिए एंजेलिना ने दस लाख डॉलर की राशि दान दी

माईली के शब्दों में कि इसके बाद मुझे डर व अवसाद के होने का एहसास होने लगा

माईली के शब्दों में कि इसके बाद मुझे डर व अवसाद के होने का एहसास होने लगा। उन्होंने बताया कि मेरे हाथ-पैर ठंडे पड़ गए और मैंने महसूस किया कि यह एक पैनिक अटैक है। इसके बाद मैंने ब्राईट माइंड नामक एक एक्सरसाइज को याद किया, जिसका इस्तेमाल मेरे मनोचिकित्सक पिछले दस सालों से करते आ रहे हैं। हमारे पास कुछ ऐसे ही बेहतरीन साधन हैं और हम उनका इस्तेमाल मुसीबत की घड़ी में कभी नहीं करते हैं।

Exit mobile version