DUSU का काउंटिंग परिणाम

DUSU का काउंटिंग परिणाम: तीन पदों पर ABVP व एक पर NSUI को मिली जीत

517 0

नई दिल्ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव 2019 के नतीजों की घोषणा शु​क्रवार को कर दी गई है। भारतीय जनता पार्टी के यूथ विंग एबीवीपी के उम्मीदवारों ने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और जॉइंट सेक्रेटरी के पद पर जीत का परचम लहराया है, जबकि कांग्रेस की एनएसयूआई को सचिव पद पर कब्जा जमाने में कामयाबी मिली है।

बता दें कि  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के डूसू अध्यक्ष पद पर अक्षित दहिया, उपाध्यक्ष पद पर प्रदीप तंवर, संयुक्त सचिव पद पर शिवांगी खेरवाल, एनएसयूआई के उम्मीदवार  सेक्रेटरी आशीष लांबा निर्वाचित घोषित किए गए हैं।

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ ने प्रेजीडेंट पद के लिए चेतना त्यागी, वाइस प्रेजीडेंट पद के लिए अंकित भारती, सेक्रेटरी पद के लिए आशीष लांबा और जॉइंट सेक्रेटरी पद के लिए अभिषेक चपराना को अपना उम्मीदवार बनाया था। वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने डूसू अध्यक्ष पद के लिए अक्षित दहिया, उपाध्यक्ष पद के लिए प्रदीप तंवर, महासचिव पद के लिए योगित राठी और संयुक्त सचिव पद के लिए शिवांगी खेरवाल को मैदान में उतारा था।

दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव गुरुवार कड़ी सुरक्षा बीच आयोजित कराया गया। डीयू के मॉर्निंग कॉलेजों में छात्रों ने सुबह आठ बजकर 30 मिनट से लेकर दोपहर एक बजे तक मतदान किया। जबकि ईवनिंग कॉलेज के छात्रों ने दोपहर तीन बजे से शाम 7.30 बजे तक वोट डाला। दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों को वोटिंग के लिए कॉलेज का आईडी कार्ड या फिर एडमिशन स्लिप के साथ- साथ पैन कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और वोटर आईडी कार्ड का होना भी अनिवार्य था।

Related Post

निक संग प्रियंका की होली

होली खेलते समय निक का हुआ ये हाल, प्रियंका की ड्रेस का किया इस्तेमाल

Posted by - March 8, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी रही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के…

आईएनएक्स मीडिया केस: चिदंबरम को मिली जमानत, लेकिन जेल से नहीं आ पाएंगे बाहर

Posted by - October 22, 2019 0
नई दिल्ली। आईएनएक्स मीडिया मामले में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को आज यानी मंगलवार को उच्चतम न्यायालय ने जमानत दे…