Site icon News Ganj

कोरोनावायरस एक चुनौती, ये हमारी ताकत परखने के लिए है : पीएम मोदी

पीएम मोदी

पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि हर युग में कुछ न कुछ चुनौतियां आती हैं। ये चुनौतियां हमारी ताकत को परखने के लिए होती है। कोविड-19 भी इसी तरह की एक चुनौती है।

कोरोनावायरस: अयोध्या में सरयू आरती और जनसभा नहीं करेंगे उद्धव ठाकरे

पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग निष्क्रियता को सबसे सुविधाजनक कार्रवाई मानते हैं। लेकिन हमारे लिए, सुशासन का विकास और वितरण सुविधा की बात नहीं है, बल्कि यह हमारा विश्वास है। उन्होंने कहा कि यथास्थिति को तोड़ना हमारा दृढ़ विश्वास है।

सीडीएस सशस्त्र बलों के बीच तालमेल लाएंगे

प्रधानमंत्री ने कहा कि हम चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) के बारे में सुनते आए थे। हमने इस पोस्ट को बनाया और यथास्थिति को तोड़ा। चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ सशस्त्र बलों के बीच तालमेल लाएंगे। पीएम मोदी ने कहा कि प्रत्येक युग हमारे ‘सहयोग के लिए बनाएं’ भावना को परखने और मजबूत करने के लिए नई चुनौतियां लाता है। आज की समय में, कोविड-19 दुनिया के सामने एक बड़ी चुनौती है।

शरणार्थियों के लिए बोलने वाले लोग सीएए का कर रहे विरोध

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में शरणार्थियों के अधिकारों पर बोलने वाले लोग शरणार्थियों के लिए बनाए गए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध कर रहे हैं। ऐसे लोग जो हर मामले पर संविधान का उल्लेख करते हैं, अनुच्छेद 370 को निरस्त करके जम्मू-कश्मीर में संविधान लागू करने के खिलाफ हैं।

Exit mobile version