टोक्यो ओलंपिक 2020

कोरोना वायरस का प्रकोप, टल सकता है टोक्यो ओलंपिक 2020

102 0

नई दिल्ली। विश्व एथलेटिक्स के प्रमुख सेबेस्टियन को ने गुरुवार को स्वीकार किया कि कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से टोक्यो ओलंपिक 2020 को अगले साल के लिए टाला जा सकता है, लेकिन इसको लेकर अभी निश्चित निर्णय लेना जल्दबाजी होगी।

टोक्यो ओलंपिक 2020 का समय 24 जुलाई से 9 अगस्त तक रखा गया है

बता दें कि इससे पहले अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के अध्यक्ष थॉमस बाक ने कहा था कि टोक्यो ओलंपिक को अपने तय समय पर होने की उम्मीद है। बता दें कि टोक्यो ओलंपिक का समय 24 जुलाई से 9 अगस्त तक रखा गया है।

कोरोना वायरस के खौफ के बीच ग्रीस ने टोक्यो को सौंपी ओलंपिक मशाल

सेबेस्टियन को ने बीबीसी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि टोक्यो ओलंपिक में देरी हो सकती है। क्या ओलंपिक सितंबर या अक्तूबर में हो सकता है? इस सवाल के जवाब में एथलेटिक्स प्रमुख ने कहा, हां यह संभव है और इस वक्त कुछ भी हो सकता है।

कोरोना वायरस की वजह से यूरो 2020 के अगले साल तक के लिए टाल दिया गया

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से यूरो 2020 के अगले साल तक के लिए टाल दिया गया है। इसके अलावा स्पोर्ट्स के कई सारे इवेंट को रद्द और स्थगित कर दिए गए हैं। कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा कर रख दिया है। इस खतरनाक वायरस की वजह से विश्व में अब तक 8000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि दो लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित बताए जा रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

मैं भारत सरकार से अनुरोध करता हूं कि मुझे यहां शरण दें, मैं वापस नहीं जाऊंगा पाकिस्तान- बलदेव

Posted by - September 10, 2019 0
खन्ना। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) के पूर्व विधायक बलदेव कुमार को अपने परिवार समेत…
लेफ्टिनेंट शिवांगी

लेफ्टिनेंट शिवांगी बनेंगी भारतीय नौसेना की पहली महिला पायलट

Posted by - November 22, 2019 0
नई दिल्‍ली। भारतीय नौसेना को जल्द ही पहली महिला पायलेट मिलने वाली है। लेफ्टिनेंट शिवांगी दो दिसंबर को पहली महिला…