Site icon News Ganj

प्राइमरी स्कूल पहुंचे CM योगी, बच्चों को दी चॉकलेट

cm yogi in narhi primary school

cm yogi in narhi primary school

लखनऊ। यूपी में सोमवार को कक्षा एक से पांच के सरकारी स्‍कूलों को खोल दिया गया है। सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi) ने सरकारी स्‍कूल पहुंचकर व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लिया और बच्‍चों से बात की।

स्कूल चलें हम…आज से UP के स्कूल फिर से हुए गुलजार, लौट आई बच्चों के चेहरों पर मुस्कान

यूपी में सोमवार को कक्षा एक से पांच के सरकारी स्‍कूलों को खोल दिया गया है। स्‍कूल खुलने पर बच्‍चों के चेहरों पर मुस्‍कान देखने को मिली। स्‍कूल पहुंचने पर बच्‍चों का तिलक लगाकर स्‍वागत किया गया। प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi) ने भी सरकारी स्‍कूल पहुंचकर व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लिया और बच्‍चों से बात भी की।

सीएम योगी  (CM Yogi)ने छात्रों को दिया चॉकलेट

सरकारी प्राइमरी स्कूल नरई की पांचवी कक्षा की छात्रा रचना रावत के लिए सोमवार का दिन बेहद खास है। साल भर के बाद स्कूल खुलें और पहले ही दिन उन्हें सीएम योगी से बात करने का मौका मिला। करीब 10 मिनट तक सीएम योगी (CM Yogi) स्कूल में रुके। छात्रा रचना रावत बताती हैं कि मुख्यमंत्री  (CM Yogi)ने उनका नाम क्लास और घर के बारे में पूछा।

बच्चे बोले सीएम अंकल (CM Yogi) को पास से देखा

सरकारी प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों ने बताया कि उनके लिए यह अनूठा अनुभव था। बच्चे कहते हैं कि उन्होंने सीएम अंकल को बहुत करीब से देखा। उनसे बात की है। सीएम अंकल (CM Yogi) ने जाते-जाते उन्हें चॉकलेट भी दी। स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. रचना पांडे ने बताया कि “अचानक मुख्यमंत्री (CM Yogi) के विद्यालय में पहुंचने से पूरा माहौल ही बदल गया। किसी ने यह उम्मीद भी नहीं की थी। बच्चों के लिए भी पहली बार अनूठा अनुभव था।”

Exit mobile version