Site icon News Ganj

सीएम योगी ने रामपुर की जनता का जताया आभार

CM Yogi

CM Yogi

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुजरात विधानसभा चुनाव और उत्तर प्रदेश के रामपुर में भारतीय जनता पार्टी की जीत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के विकास, सुरक्षा और सुशासन के प्रति जनता के स्नेह की अभिव्यक्ति कहा है।

रामपुर विधानसभा उपचुनाव में पहली बार भाजपा की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए श्री योगी ने पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता-जनार्दन के प्रति आभार जताया है।

गुरुवार को चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद सोशल मीडिया अकॉउंट पर मुख्यमंत्री (CM Yogi)  ने अपनी खुशी साझा की। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा “ गुजरात विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विराट विजय आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास, सुरक्षा एवं सुशासन के प्रति जनता-जनार्दन के अपार स्नेह की अभिव्यक्ति है। इस प्रचण्ड विजय के लिए प्रधानमंत्री जी तथा गुजरात भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं व जनता-जनार्दन को हार्दिक बधाई।”

उन्होने कहा कि यह विजय प्रधानमंत्री मोदी के नीतियों की जीत है। वहीं उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा तथा रामपुर व खतौली विधानसभा सीट पर हुए उपचुनावों में विजयी सभी प्रत्याशियों को जीत की बधाई देते हुए मुख्यमंत्री (CM Yogi)  ने रामपुर की पहली जीत का खासतौर पर जिक्र किया। ट्विटर पर उन्होंने लिखा “ भारतीय जनता पार्टी ने रामपुर की सीट पर पहली बार विजय प्राप्त की है, इसके लिए श्री आकाश सक्सेना समेत रामपुर के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई एवं जनता-जनार्दन के प्रति आभार।”

मुख्यमंत्री (CM Yogi)  ने विश्वास जताया है कि सभी विजयी प्रत्याशी प्रदेश हित में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान करने को तत्पर होंगे। उन्होंने सभी को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी हैं।

Exit mobile version