Site icon News Ganj

जनता दरबार में फरियाद सुनकर नाराज हुए सीएम योगी, SP को लगाई फटकार

CM YOGI

CM YOGI

गोरखपुर। सीएम योगी (Cm Yogi) आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हुए हैं। ऐसे में वह रविवार की सुबह जनता दरबार में फरियादियों की फरियाद सुनने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्हें पुलिस की लापरवाही के मामले सुनने को मिले, जिससे वह नाराज हो गए। इस दौरान पुलिस कप्तान को कड़ी फटकार लगाई।

UP पंचायत चुनाव में आरक्षण के खिलाफ अब सुप्रीम कोर्ट में याचिका

दरअसल, चेरियां बेलीपार की एक महिला ने गुलरिया थाना क्षेत्र में एक साल पहले हुई बेटे की हत्या के मामले में दोषियों की अबतक गिरफ्तार न होने की जानकारी दी। इससे सीएम योगी (Cm Yogi) नाराज हो गए।

इस दौरान उन्होंने गोरखपुर के पुलिस कप्तान से नाराजगी जताते हुए कहा कि गुलरिहा पुलिस के खिलाफ वैसी ही कार्रवाई करिए, जैसी पिछले दिनों बस्ती में हुई थी।

रविवार को जनता दरबार में सबसे अधिक मामले पुलिस से संबंधित ही आए थे, जिससे सीएम योगी (Cm Yogi) के सामने पुलिस विभाग की लापरवाही सामने आ गई। गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दर्शन के दौरान करीब 500 लोगों की फरियाद सुनी और उन्हें समस्या समाधान का आश्वासन दिया।

करीब सवा घंटे चले जनता दर्शन के बाद मुख्यमंत्री मंदिर स्थित आवास में चले गए और बाकी फरियादियों की समस्या मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय के प्रभारी मोतीलाल सिंह ने सुनी।

Exit mobile version