Site icon News Ganj

पीएम मोदी के विकसित भारत संकल्प को पूरा करने का देवभूमि के नागरिक का सहयोग अपेक्षित: सीएम धामी

CM Dhami

CM Dhami

उत्तरकाशी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत और विकसित उत्तराखंड के संकल्प को पूरा करने में देवभूमि के प्रत्येक नागरिक का सहयोग अपेक्षित है। मोदी की गारंटी है सबका साथ, सबका विकास सबका विश्वास और सब का प्रयास। यह बात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को चिन्यालीसौड़ राजकीय महाविद्यालय में टिहरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार माला राज्यलक्ष्मी शाह के पक्ष में आयोजित जनसभा और रैली में प्रतिभाग करते हुए कही।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रदेश सरकार की योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि आयुष्मान भारत, हर घर जल हर घर नल ,लखपति दीदी, जैसे एक से एक कार्यक्रम उनकी लोकप्रिय भाजपा ने जनता को दिए हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में इन 10 सालों में विश्व में भारत का मान-सम्मान स्वाभिमान बढ़ा है। मोदी जी ने संकल्प लिया है कि वह गरीबी और पिछड़ेपन को जड़ से समाप्त कर देंगे। मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है और प्रदेश के विकास के लिए उन्होंने भरपूर सहयोग प्रदान किया है। अब तीसरी बार उन्हें प्रधानमंत्री बनाने की जिम्मेदारी जनता की है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने सभा में उपस्थित महिलाओं, बुजुर्गों और युवाओं को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए राज्यलक्ष्मी शाह के लिए समर्थन मांगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता अपने आशीर्वाद से राज्य लक्ष्मी को जरूर जिताएगी। इस दौरान मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं।

उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद से कांग्रेस में लोकसभा के टिकट के लिए लाइन लगी रहती थी। सिफारिश लगाई जाती थी। मोदी के संकल्प के आगे कांग्रेस को अपना अस्तित्व बचाना कितना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा कि हम चार धाम के लोग हैं। राम भक्त भी हैं और देशभक्त भी हैं। हम कांग्रेस के ऐसे मंसूबों को कभी पूरा नहीं होने देंगे। इसके लिए आप सभी को 19 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान करके प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत बनाना है, जिसके लिए टिहरी लोकसभा सीट से माला राज्यलक्ष्मी को जिताना है।

महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह ने कहा कि उत्तराखंड में अकेली महिला को लोकसभा सीट के लिए टिकट मिला है। किसी भी पार्टी ने उत्तराखंड में महिला उम्मीदवार नहीं उतारा है, जिससे यह पता चलता है कि देश के प्रधानमंत्री मोदी का महिलाओं के प्रति कितना आदर और सम्मान है। उन्होंने जनता से 19 अप्रैल को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कार्यक्रम के अंत में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती बीना बिष्ट, सेवानिवृत तहसीलदार मोहन सिंह राणा, सभासद प्रियंका बडोनी, वन सरपंच कर्मवीर रावत, सनातन जागृति संगठन के अध्यक्ष केशव गिरी जी, महाराज को मुख्यमंत्री धामी द्वारा फूलमाला पहनकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ,जिला अध्यक्ष सत्येंद्र राणा ,पूर्व विधायक केदार सिंह रावत, स्वराज विद्वान, विनोद सुयाल भाजपा प्रदेश प्रवक्ता, चांदी प्रसाद बेलवाल प्रदेश मंत्री ओ बी सी, पवन नौटियाल जिला महामंत्री, हरमोहन सिंह, विधायक प्रभारी सत्य सिंह राणा पूर्व विधायक केदार सिंह रावत, प्रकाश चंद रमोल, जोत सिंह बिष्ट ,डा. विजय बडोनी आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version