Site icon News Ganj

क्रिस्टोफर नोलन की अपकमिंग फिल्म ‘टेनेट’ का आखिरी ट्रेलर रिलीज

Christopher Nolan's

Christopher Nolan's

हॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की आने वाली फिल्म ‘टेनेट’ का आखिरी ट्रेलर रिलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर फैंस ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के इस जिले में 9 दिन तक रहेगा सम्पूर्ण लॉकडाउन

3 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली टेनेट को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारत में दर्शकों को यह फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिल पाएगी क्योंकि देश में तमाम सिनेमाघर कोरोना वायरस की वजह से बंद हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि यह अक्टूबर महीने में खुल सकते हैं।

दुनिया भर में फैली कोरोना महामारी, लगभग हर जगह के काम धंधों को प्रभावित कर रही है। फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। इस वायरस की वजह से कई बड़ी और छोटी फिल्मों के रिलीज की तारीख आगे बढ़ चुकी है। अब सारी फिल्में ओटीटी की तरफ अपना रास्ता तय कर चुकी हैं। हालांकि कई बार तारीख आगे बढ़ाए जाने के बाद ‘टेनेट’ आखिरकार रिलीज होने जा रही है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब नही दिखेंगी अजली भाभी, जाने यह वजह  

हॉलीवुड एक्टर रोबर्ट पैटिनसन और जॉन डेविड वाशिंगटन स्टारर फिल्म टेनेट एक अनोखी कहानी पर आधारित है, जिसमें लीड किरदार को वर्ल्ड वॉर 3 को रोकने के मिशन पर भेजा गया है। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी नजर आने वाली हैं।

Exit mobile version