Site icon News Ganj

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री अयोध्या में पूजा-अर्चना करेंगे

Chief Ministers

Chief Ministers

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री (Chief Ministers ) बुधवार को अयोध्या में प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर और राम जन्मभूमि में पूजा-अर्चना करेंगे। जिला प्रशासन को 11 मुख्यमंत्रियों और तीन उपमुख्यमंत्रियों के कार्यक्रम की मंगलवार को सूचना मिली।

जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सभी मुख्यमंत्रियों के मंगलवार शाम को वाराणसी से लखनऊ पहुंचने की उम्मीद है और राज्य की राजधानी में एक रात रुकने के बाद उनके बुधवार को 11 बजे तक अयोध्या पहुंचने की उम्मीद है।

सभी मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बुधवार दोपहर करीब 2 बजे प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन करेंगे और राम जन्मभूमि पर पूजा-अर्चना भी करेंगे।  जिला प्रशासन के अधिकारी ने बताया कि हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, असम, नगालैंड, मणिपुर, त्रिपुरा, गुजरात, हरियाणा और गोवा के मुख्यमंत्री, बिहार के दो उपमुख्यमंत्री और अरुणाचल प्रदेश के एक उपमुख्यमंत्री शहर का दौरा करेंगे। सूत्रों ने बताया कि सिक्किम, मेघालय, मिजोरम, कर्नाटक और पुडुचेरी के मुख्यमंत्री भी अयोध्या का दौरा कर सकते हैं।

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री फिलहाल वाराणसी में हैं, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को काशी विश्वनाथ धाम का उद्घाटन किया। मंगलवार को सभी मुख्यमंत्री वाराणसी में आयोजित मुख्यमंत्री सम्मेलन में शामिल हुए।

Exit mobile version