Site icon News Ganj

सुन लें पिट्ठू कलेक्टर, जल्दी आएंगे हमारे भी दिन – शिवराज सिंह चौहान

शिवराज

शिवराज

भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को छिंदवाड़ा के उमरेठ में हेलिकॉप्टर उतारने की अनुमति नहीं मिलने से राज्य की सियासत में गर्माहट आ गई है।मध्‍य प्रदेश के तीन बार सीएम रहे शिवराज सिंह चौहान ऐसे नेता हैं, जिनकी आमतौर पर विनम्रता से बात करने वाले राजनेता की छवि रही है।

ये भी पढ़ें :-दीदी के दिल में गुंडों के लिए ममता और जनता के लिए निर्ममता : पीएम मोदी 

आपको बता दें छिंदवाड़ा में हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन न मिलने से पूर्व सीएम शिवराज चौहान कलेक्‍टर पर नाराज हो गए। उन्‍हें विधानसभा की एक सीट पर हो रहे उप चुनाव में खड़े उम्‍मीदवार नत्‍थन शाह के प्रचार के लिए गुंडमंडी से उमरेठ जाना था। जब कलेक्‍टर ने शाम 5 बजे के बाद हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन देने से मना कर दिया तो चौहान काफी गुस्‍से में आए गए और जब वे जब जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तो अपनी नाराजगी दिखा बैठे।

ये भी पढ़ें :-चुप रहने वाले दलित नेता ​हैं बीजेपी को पसंद, रामनाथ कोविंद को इसी का मिला इनाम 

जानकारी के मुताबिक चौरई की सभा में शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा पर नाराजगी जताते हुए कहा कि ‘ पश्चिम बंगाल में ममता दीदी नहीं उतरने दे रही थीं। ममता दीदी के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ दादा नहीं उतरने दे रहे हैं। सत्ता के मद में ऐसे चूर मत होओ…..ये पिठ्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे दिन भी जल्दी आएंगे, तब तेरा क्या होगा?’

Exit mobile version