chennai super kings vs kolkata kinght riders

चेन्नई ने जीता टॉस, कोलकाता ने किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला

520 0

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL इंडियन टी-20 लीग के 23वें मुकाबल में  चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीत पहले गेंदबाजी चुनी है। चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में दोनों टीमों ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है।

ये भी पढ़ें :-कोलकाता-चेन्नई के बीच मुकाबला आज, कौन किस पर भारी 

आपको बता दें महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई टीम ने शनिवार को पंजाब को आसानी से हराया, लेकिन दिनेश कार्तिक की टीम के सामने उनकी राह आसान नहीं होगी। कोलकाता ने रविवार की रात राजस्थान रॉयल्स को मात दी।चेन्नई के पास हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, रविंद्र जडेजा हैं, जिन्होंने पंजाब के खिलाफ जीत दिलाई।

ये भी पढ़े :-जानें किस दिन होगी विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया की घोषणा 

जानकारी के मुताबिक चेन्नई इंडियन टी-20 लीग के मैच में मंगलवार को कोलकाता के खिलाफ उतरेगी तो उसका फोकस खतरनाक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के बल्ले पर अंकुश लगाने पर होगा।बेहतरीन स्पिनरों से सजी दोनों टीमों के बीच मुकाबले में रसेल निर्णायक भूमिका निभा सकते हैं। दोनों टीमें चार मैच जीत चुकी है और शानदार फॉर्म में है। दोनों की नजरें यह मैच जीतकर अंकतालिका में शीर्ष पर जाने पर लगी होंगी।

Loading...
loading...

Related Post

साइरस मिस्त्री

साइरस मिस्त्री दोबारा टाटा संस का नहीं बन सकेंगे एक्ज़ीक्यूटिव चेयरमैन

Posted by - January 10, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को साइरस मिस्त्री को दोबारा टाटा संस का एक्ज़ीक्यूटिव चेयरमैन बनाने के एनसीएलएटी के…
औवैसी का तंज

झारखंड चुनाव : ओवैसी बोले- बीजेपी को रोको, लेकिन कांग्रेस भी दूध की धुली नहीं

Posted by - November 30, 2019 0
जमशेदपुर। झारखंड विधानसभा चुनाव में शनिवार को प्रचार के लिए उतरे एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विरोधियों पर जमकर…