Site icon News Ganj

 लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह हिरासत में लिए गए

RLD National President

RLD National President

वाराणसी। प्रदेश में किसान आंदोलन को मजबूती देने के लिए वाराणसी पहुंचे लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह (chaudhary sunil singh) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वह मिर्जामुराद के करधना गांव में किसान सभा को संबोधित करने जा रहे थे। जंसा पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। मौके पर कपसेठी थाना अध्यक्ष और मिर्जामुराद थाना अध्यक्ष के साथ अन्य थानों की फोर्स भी मौजूद है।

मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए अखिलेश करेंगे साइकिल रैली

वाराणसी पहुंचे चौधरी सुनील सिंह ने भाजपा के साथ सपा और बसपा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा भाजपा की बी टीम है। चुनाव में वोट मांगने का काम तो करते हैं लेकिन जीतने के बाद भाजपा का साथ देते हैं। किसानों के अधिकारों की लड़ाई में लोग नहीं लड़ते। सरकार की जिद टूटेगी किसानों को अधिकार मिलेगा। 26 जनवरी की घटना को सरकार द्वारा प्रायोजित बताया।

दोपहर में वाराणसी पहुंचे लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष की करघना में जनसभा भी आयोजित है। यूपी के प्रभारी प्रदीप हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह मुन्ना उनकी अगवानी के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे तो चौधरी सुनील को एयरपोर्ट पर ही रोकने के लिए जानकारी होने पर पुलिस भी पहुंच गई। इस दौरान गहमागहमी भी लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट परिसर में बनी रही।

लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी पहुंचे तो एयरपोर्ट पर पार्टी से जुड़े लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वाागत भी किया। इस दौरान परिसर में काफी गहमागहमी बनी रही और पार्टी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।

लोकदल की ओर से आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष के पहुंचने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर रहा। वहीं सुरक्षा कारणों से परिसर में पुलिस इंतजार करती रही और लोकदल राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील चौधरी कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए। वहीं परेशान पुलिसकर्मियों ने सुनील चौधरी को रोकने के लिए जंसा और संबंधित थानों को सूचित कर दिया।
Exit mobile version