चंद्रशेखर रावण ने कहा”मैं मायावती का बेटा हूँ और उन्हें मुझसे डरने की ज़रूरत नहीं”

409 0

अयोध्या। चंद्रशेखर रावण ने कहा कि वे संविधान को मानते हैं, और अगर सुप्रीम कोर्ट का आदेश मंदिर के पक्ष में है तो राम मंदिर बनना चाहिए और मस्जिद के पक्ष में आए तो मस्जिद बने। उन्होंने अपनी राय देते हुए कहा कि यह बुद्ध की जगह है इसलिए वह चाहते हैं कि यहां बुद्ध का मंदिर बने।

साथ ही उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए बोलते हुए कहा कि कुछ लोग मायावती को मिसगाइड कर रहे हैं. रावण ने खुद को मायावती का बेटा करार दिया और कहा कि उन्हें अपने बेटे से डरने की जरूरत नहीं है, वह बहुजन समाज की सबसे बड़ी नेता हैं।

बता दें कि भीम आर्मी के संस्थापक और दलित नेता चंद्रशेखर आज़ाद अयोध्या में हैं। चंद्रशेखर आज़ाद अयोध्या से मुसलमानों के पलायन और डर को देखते हुए डीएम से मिलेंगे और उन्हें संविधान की कॉपी और बाबा साहब का चित्र भेंट करेंगे। चंद्रशेखर आज़ाद उर्फ रावण ने आजतक से बातचीत के दौरान कहा कि देश का जागरूक नागरिक होने के नाते ये देखना उनका फर्ज है कि देश का माहौल नहीं बिगड़े।

साथ ही चंद्रशेखर रावण ने कहा कि बीएसपी अध्यक्ष मायावती को उनसे राजनीतिक रूप से डरने की कोई वजह नहीं है। उन्होंने कहा कि बहन जी की तरफ कोई उंगली उठाएगा तो वह उसका हाथ काट लेंगे।उन्होंने आगे कहा कि, “बहन जी को मुझसे डरने की कोई जरूरत नहीं, मैं सोशल मूवमेंट चला रहा हूं, मैं कोई पॉलिटिकल पार्टी नहीं बना रहा हूं।” भीम आर्मी के चीफ ने कहा कि कांग्रेस अगर गठबंधन चाहती है तो मायावती को अपना नेता माने और उनके नेतृत्व में चुनाव लड़े।”

इसके बाद अयोध्या के माहौल पर चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि अयोध्या में वह डीएम से मिलेंगे. उन्होंने कहा, “वहां से मुस्लिम पलायन कर रहे हैं लोकतंत्र में यह नहीं हो सकता, संविधान के हिसाब से देश चलना चाहिए, भय का माहौल नहीं होना चाहिए। मैं डीएम से पूछूंगा कि वहां के हालात क्या हैं?”चंद्रशेखर रावण ने कहा कि अध्यादेश की बात करना देश का माहौल बिगाड़ने जैसा है। अगर इन्हें बनाना ही था तो जब सरकार बनी थी तब भी बना देते।उन्होंने कहा कि यह चुनावी हथकंडा है, और साढ़े चार साल की नाकामी छिपाने के लिए राम मंदिर की बात की जा रही है।

Loading...
loading...

Related Post

जन्मकल्याणक महोत्सव

‘बाजे आज नगर में बधाई कि प्रभु जी जन्में है…, जन्मकल्याणक महोत्सव शोभा यात्रा

Posted by - February 16, 2020 0
लखनऊ। गुडम्बा जैन मन्दिर में मुनिश्री सौरभ सागर जी महाराज के सानिध्य में चल रहे पंचकल्याणक महोत्सव के तीसरे दिन…
महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण

महाराष्ट्र में शपथ ग्रहण के खिलाफ SC पहुंची शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस!

Posted by - November 23, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में शनिवार सुबह मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी…
'झुंड'

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘झुंड’ का आया पहला पोस्टर

Posted by - January 20, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी बढ़ती उम्र के सोच को पीछे छोड़ दिया और एक नयी उम्र…
मौजपुर इलाके में दो गुटों के बीच पथराव

मौजपुर इलाके में दो गुटों के बीच पथराव,पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। नागरिकता कानून(सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर(एनपीआर) के खिलाफ रविवार को जाफराबाद में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच…