चंद्रशेखर रावण ने कहा”मैं मायावती का बेटा हूँ और उन्हें मुझसे डरने की ज़रूरत नहीं”

645 0

अयोध्या। चंद्रशेखर रावण ने कहा कि वे संविधान को मानते हैं, और अगर सुप्रीम कोर्ट का आदेश मंदिर के पक्ष में है तो राम मंदिर बनना चाहिए और मस्जिद के पक्ष में आए तो मस्जिद बने। उन्होंने अपनी राय देते हुए कहा कि यह बुद्ध की जगह है इसलिए वह चाहते हैं कि यहां बुद्ध का मंदिर बने।

साथ ही उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए बोलते हुए कहा कि कुछ लोग मायावती को मिसगाइड कर रहे हैं. रावण ने खुद को मायावती का बेटा करार दिया और कहा कि उन्हें अपने बेटे से डरने की जरूरत नहीं है, वह बहुजन समाज की सबसे बड़ी नेता हैं।

बता दें कि भीम आर्मी के संस्थापक और दलित नेता चंद्रशेखर आज़ाद अयोध्या में हैं। चंद्रशेखर आज़ाद अयोध्या से मुसलमानों के पलायन और डर को देखते हुए डीएम से मिलेंगे और उन्हें संविधान की कॉपी और बाबा साहब का चित्र भेंट करेंगे। चंद्रशेखर आज़ाद उर्फ रावण ने आजतक से बातचीत के दौरान कहा कि देश का जागरूक नागरिक होने के नाते ये देखना उनका फर्ज है कि देश का माहौल नहीं बिगड़े।

साथ ही चंद्रशेखर रावण ने कहा कि बीएसपी अध्यक्ष मायावती को उनसे राजनीतिक रूप से डरने की कोई वजह नहीं है। उन्होंने कहा कि बहन जी की तरफ कोई उंगली उठाएगा तो वह उसका हाथ काट लेंगे।उन्होंने आगे कहा कि, “बहन जी को मुझसे डरने की कोई जरूरत नहीं, मैं सोशल मूवमेंट चला रहा हूं, मैं कोई पॉलिटिकल पार्टी नहीं बना रहा हूं।” भीम आर्मी के चीफ ने कहा कि कांग्रेस अगर गठबंधन चाहती है तो मायावती को अपना नेता माने और उनके नेतृत्व में चुनाव लड़े।”

इसके बाद अयोध्या के माहौल पर चंद्रशेखर आजाद रावण ने कहा कि अयोध्या में वह डीएम से मिलेंगे. उन्होंने कहा, “वहां से मुस्लिम पलायन कर रहे हैं लोकतंत्र में यह नहीं हो सकता, संविधान के हिसाब से देश चलना चाहिए, भय का माहौल नहीं होना चाहिए। मैं डीएम से पूछूंगा कि वहां के हालात क्या हैं?”चंद्रशेखर रावण ने कहा कि अध्यादेश की बात करना देश का माहौल बिगाड़ने जैसा है। अगर इन्हें बनाना ही था तो जब सरकार बनी थी तब भी बना देते।उन्होंने कहा कि यह चुनावी हथकंडा है, और साढ़े चार साल की नाकामी छिपाने के लिए राम मंदिर की बात की जा रही है।

Related Post

‘सदभावना और नरमी के संकेत’, असम ने वापस लिया मिजोरम के सांसद के खिलाफ दर्ज केस

Posted by - August 2, 2021 0
असम और मिजोरम के बीच सीमा विवाद को लेकर जारी तनाव के बीच नरमी के संकेत मिले हैं। असम ने सामान्यता…
Ajay Bhatt MP Nainital

अजय भट्ट ने लोकसभा में की मांग, हल्द्वानी रेलवे क्रॉसिंग पर बने फ्लाईओवर ब्रिज

Posted by - March 23, 2021 0
हल्द्वानी।  नैनीताल सांसद अजय भट्ट (MP Ajay Bhatt) ने सालों से लंबित पड़ी हल्द्वानी शहर की एक प्रमुख समस्या को…