Anand Srivastava

शूटर डॉ. आनंद ने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल

448 0
चन्दौली। नेपाल की राजधानी काठमांडू में साउथ एशिया फेडरेशन ऑफ ऑल स्पोर्टस की ओर से 28 से 30 मार्च तक अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया था।  इसमें चंदौली के शूटर डॉ. आनंद श्रीवास्तव (Anand Srivastava) ने देश का प्रतिनिधित्व किया था। प्रतियोगिता में उन्होंने 10 मीटर एयर पिस्टल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक जीत कर जिले का नाम रोशन किया है।

जिले के पीडीडीयू नगर के रहने वाले शूटर डॉ. आनंद श्रीवास्तव (Anand Srivastava) ने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। यह चैंपियनशिप नेपाल की राजधानी काठमांडू में आयोजित की गई थी। पदक जीतकर उन्होंने जनपद चन्दौली का नाम रोशन किया है। जीत के बाद डा. आनंद श्रीवास्तव (Anand Srivastava) को बधाई देने के लिए लोगों का उनके घर तांता लगा हुआ है।

एअर पिस्टल में किया शानदार प्रदर्शन

नेपाल की राजधानी काठमांडू में साउथ एशिया फेडरेशन ऑफ ऑल स्पोर्टस ने 28 से 30 मार्च तक अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग चैपियनशिप का आयोजन किया था। इसमें पीडीडीयू नगर के शूटर डॉ. आनंद श्रीवास्तव (Anand Srivastava) ने देश का प्रतिनिधित्व किया। प्रतियोगिता में उन्होंने 10 मीटर एअर पिस्टल में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक पर कब्जा किया है।

कई देशों ने लिया था भाग

इस प्रतिस्पर्धा में दक्षिण एशिया के कई देशों ने हिस्सा लिया था। इनमें भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, श्रीलंका और नेपाल आदि देश शामिल थे। इसमें डॉ. आनंद (Anand Srivastava) ने अपने वर्ग में स्वर्ण, पाकिस्तान ने रजत और नेपाल ने कांस्य पदक पर कब्जा किया। अब अगला अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप दुबई में है।

Related Post

चंदौली में किया नामांकन

चंदौली से महेंद्रनाथ पांडेय ने किया नामांकन, मौजूद रही योगी सरकार

Posted by - April 24, 2019 0
चंदौली।  लोकसभा सीट से बुधवार यानी आज बीजेपी प्रत्याशी डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय के नामांकन दाखिल किया। इस दौरान सीएम योगी…