Site icon News Ganj

CBI ने सुशांत सिंह की बहन मीतू को भेजा समन, परिवार वालों से भी होगी पूछताछ

sushant sister mitu singh

CBI sends summons to Sushant Singh's sister Mitu

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही सीबीआई अब उनके परिवार वालों से भी पूछताछ करेगी। इस मामले में जांच एजेंसी सुशांत के पिता, बहनों और बहनोई को पूछताछ के लिए बुलाएगी।

चैडविक बोसमैन का आखिरी ट्वीट बना इतिहास का सबसे ज्यादा पसंदीदा ट्वीट

एजेंसी ने सुशांत की बड़ी बहन मीतू सिंह को समन जारी किया है और कल उन्हें एजेंसी के सामने पेश होने को कहा गया है। मीतू ही 8 जून से 12 जून तक सुशांत के साथ उनके घर पर मौजूद थीं।

रिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत के अपने परिवार से संबंध अच्छे नहीं होने के दावे किए थे। इसके अलावा रिया ने भी मीतू सिंह के आखिरी दिनों में सुशांत के साथ होने की बात कही थी। ऐसे में रिया के दावे के क्रॉस वेरिफिकेशन के लिए परिवार वालों को बुलाया जाएगा।

फिलहाल सिर्फ मीतू को बुलाया गया है। इसके बाद आगे भी सुशांत के परिवार के अन्य सदस्यों से भी होगी पूछताछ, लेकिन अभी किसी और को पेशी के लिए समन नहीं पहुंचा है।

महिलाओं के लिए कौन सी चीज सबसे जरूरी है, इस सवाल पर दिया मिरा ने यह मजेदार जवाब

वहीं, इस मामले में दिल्ली में रह रही सुशांत की बहनों से वहीं पूछताछ होगी। उन्हें इसके लिए मुंबई नहीं आना होगा।

जानकारी के मुताबिक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई की पूछताछ में दावा किया था कि 14 जून को सुशांत की मौत के बाद मीतू सिंह के पहुंचने और उनके कहने के बाद ही सुशांत का शव उतारा गया था।

इतना ही नहीं, सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी ने सीबीआई के सामने अपने बयान में कहा है कि सुशांत की बीमारी, दवाओं और इलाज के बारे में मीतू को पूरी जानकारी थी।

ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को ड्रग्स बताने पर जताया गुस्सा, बताया इसके फायदे     

इसके अलावा सीबीआई की जांच में ये बात भी आई है कि कुछ महीनों पहले गुरुग्राम के एक होटल में रहते समय सुशांत की तबीयत बिगड़ गई थी और सुशांत की साइकाइट्रिस्ट केसर चावड़ी को फोन किया गया था। चावड़ा की बताई गई दवाईयों को मंगाकर उन्हें सुशांत को दिया गया था।

Exit mobile version