याचिका CBI का विरोध

लालू को जमानत याचिका का CBI ने किया विरोध, नही मिली राहत

841 0

बिहार। पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव ने जमानत के लिए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। CBI ने उनकी जमानत याचिका का विरोध करते हुए उनके जवाब में हलफनामा दाखिल किया है। CBI ने अपने जवाबी हलफनामे में कहा है कि चुनाव के दौरान राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने के लिए लालू ने जमानत मांगी है जिसे मंजूर नहीं किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी के संकल्प पत्र पर राहुल का बड़ा बयान, स्मृति और नकवी ने किया पलटवार 

जानकारी के मुताबिक राजद सुप्रीमो की ओर से पेश हुए वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने जमानत याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग करते हुए कहा था कि मामले में नोटिस जारी किया गया है। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने कहा था कि मामले में एजेंसी को जवाब दायर करने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी के संकल्प पत्र पर सियासत तेज, राहुल ने कहा – बंद कमरे में तैयार किया गया है घोषणापत्र 

जानकारी के मुताबिक पीठ ने कहा था, ‘आप (सीबीआई) नौ अप्रैल तक जवाब दायर करें। हम 10 अप्रैल को मामले (यादव के जमानत याचिका) पर सुनवाई करेंगे।’ इस समय रांची के बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद राजद प्रमुख ने झारखंड उच्च न्यायालय द्वारा 10 जनवरी को अपनी जमानत याचिका खारिज किए जाने को चुनौती दी है।

Related Post

Reliance Jio

‘सुपर ऐप’ लाने की तैयारी में  रिलायंस जियो, एक ही जगह मिलेंगी इतनी सर्विस

Posted by - May 2, 2019 0
टेक डेस्क।  रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी दुनिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन नया ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म अधिकारिक रूप से लॉन्च…
Justice ramanna

न्यायमूर्ति एनवी रमण ने वेंकटेश्वर मंदिर में की पूजा, 24 अप्रैल को संभालेंगे CJI का पद

Posted by - April 11, 2021 0
ऩई दिल्ली। पूजा के बाद उन्हें तिरुमला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी और कार्यकारी अधिकारी केएस जवाहर…