IND VS ENGLAND

INDvsENG : बिना खाता खोले पवेलियन लौटे कप्तान कोहली, लंच ब्रेक तक भारत 80/4

186 0

अहमदाबाद । दूसरे दिन की शुरुआत भारत के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा। टीम ने चेतेश्वर पुजारा के रूप में अपना दूसरा विकेट खोया। पुजारा ने 66 गेंदों पर 17 रन बनाए और जैक लीच का शिकार बने। उनकी जगह पर आए कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।

भारतीय टीम ने यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन लंच ब्रेक तक चार विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं। लंच तक रोहित शर्मा 106 गेंदों पर 32 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन ने दो, बेन स्टोक्स और जैक लीच ने एक-एक विकेट लिए।

PM मोदी को सेरावीक वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण लीडरशीप पुरस्कार से नवाजा जाएगा

दूसरे दिन की शुरुआत भारत के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा। टीम ने चेतेश्वर पुजारा के रूप में अपना दूसरा विकेट खोया। पुजारा ने 66 गेंदों पर 17 रन बनाए और जैक लीच का शिकार बने। उनकी जगह पर आए कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। वहीं, अजिंक्य रहाणे 27 रन बनाकर जेम्स एंडरसन को विकेट दे बैठे।

भारत ने पहले दिन का अंत एक विकेट के नुकसान पर 24 रन बनाकर किया था। जेम्स एंडरसन ने भारतीय पारी की तीसरी गेंद पर ही शुभमन गिल को आउट कर टीम इंडिया को पहला झटका दिया। शुभमन तीन गेंदें खेल खाता खोले बिना आउट हुए।

इससे पहले, लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (4/68) के नेतृत्व में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर भारत ने चौथे टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को इंग्लैंड की पहली पारी 205 रनों पर सिमेट दी। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स ने 121 गेंदों पर छह चौकों और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 55 रन बनाए।

इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन उसकी शुरुआत बेहद खराब रही। इंग्लैंड की टीम ने लंच तक तीन विकेट गंवाकर 74 रन बनाए जबकि स्टोक्स की पारी की मदद से उसने टी ब्रेक तक पांच विकेट पर 144 रन बनाए. हालांकि इंग्लैंड की पारी तीसरे सत्र में एक बार फिर लड़खड़ाई और फिर संभल नहीं सकी।

Related Post

central play minister

राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर सरकार ने बढ़ाई अर्जुन अवॉर्ड और खेल रत्न अवॉर्ड की राशि

Posted by - August 29, 2020 0
 नई दिल्लीः खेल दिवस के अवसर पर सरकार ने खेल पुरस्कारों के लिए दी जाने वाली राशि को बढ़ाने (increased…
Boxing

मनीष कौशिक ने जीता स्वर्ण, बोक्साम इंटरनेशनल में भारत को 1 स्वर्ण सहित 10 पदक

Posted by - March 7, 2021 0
कॉस्टेलॉन (स्पेन)। एशियन ओलंपिक क्वालीफायर के बाद से अपना पहला टूर्नामेंट खेल रहे मनीष ने फाइनल में डेनमार्क के निकोलेई…

इतिहास के पन्नों में दर्ज जीएस लक्ष्मी का नाम, ICC Event की बनी पहली महिला मैच रेफरी

Posted by - October 11, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। आईसीसी ने ICC पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप क्वालिफायर 2019 के लीग चरण के लिए मैच अधिकारियों की लिस्ट…

मैं हमेशा बेहतर करने का प्रयास करता हूं और कभी रूकने के बारे में नहीं सोचता- रोहित शर्मा

Posted by - November 1, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की टी-20 सीरीज में विराट की गैरमौजूदगी में रोहित को टीम…