IND VS ENGLAND

INDvsENG : बिना खाता खोले पवेलियन लौटे कप्तान कोहली, लंच ब्रेक तक भारत 80/4

320 0

अहमदाबाद । दूसरे दिन की शुरुआत भारत के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा। टीम ने चेतेश्वर पुजारा के रूप में अपना दूसरा विकेट खोया। पुजारा ने 66 गेंदों पर 17 रन बनाए और जैक लीच का शिकार बने। उनकी जगह पर आए कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।

भारतीय टीम ने यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन लंच ब्रेक तक चार विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं। लंच तक रोहित शर्मा 106 गेंदों पर 32 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की तरफ से जेम्स एंडरसन ने दो, बेन स्टोक्स और जैक लीच ने एक-एक विकेट लिए।

PM मोदी को सेरावीक वैश्विक ऊर्जा और पर्यावरण लीडरशीप पुरस्कार से नवाजा जाएगा

दूसरे दिन की शुरुआत भारत के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा। टीम ने चेतेश्वर पुजारा के रूप में अपना दूसरा विकेट खोया। पुजारा ने 66 गेंदों पर 17 रन बनाए और जैक लीच का शिकार बने। उनकी जगह पर आए कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। वहीं, अजिंक्य रहाणे 27 रन बनाकर जेम्स एंडरसन को विकेट दे बैठे।

भारत ने पहले दिन का अंत एक विकेट के नुकसान पर 24 रन बनाकर किया था। जेम्स एंडरसन ने भारतीय पारी की तीसरी गेंद पर ही शुभमन गिल को आउट कर टीम इंडिया को पहला झटका दिया। शुभमन तीन गेंदें खेल खाता खोले बिना आउट हुए।

इससे पहले, लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल (4/68) के नेतृत्व में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के दम पर भारत ने चौथे टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को इंग्लैंड की पहली पारी 205 रनों पर सिमेट दी। इंग्लैंड की तरफ से बेन स्टोक्स ने 121 गेंदों पर छह चौकों और दो छक्के की मदद से सर्वाधिक 55 रन बनाए।

इंग्लैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन उसकी शुरुआत बेहद खराब रही। इंग्लैंड की टीम ने लंच तक तीन विकेट गंवाकर 74 रन बनाए जबकि स्टोक्स की पारी की मदद से उसने टी ब्रेक तक पांच विकेट पर 144 रन बनाए. हालांकि इंग्लैंड की पारी तीसरे सत्र में एक बार फिर लड़खड़ाई और फिर संभल नहीं सकी।

Related Post

SNRITI MANDHANA

T-20 मैच : कप्तान हरमनप्रीत चोटिल, स्मृति मंधाना संभालेंगी कमान

Posted by - March 20, 2021 0
लखनऊ। राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी बाजपेई अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम पर आज से भारत और दक्षिण अफ्रीका की महिला टीमों…
ज़ील 2020

IILM एकेडमी ऑफ हायर लर्निंग का 13वां वार्षिकोेत्सव ‘ज़ील 2020’ खेलकूद प्रतियोगिता शुरू

Posted by - February 12, 2020 0
लखनऊ। गोमती नगर स्थित IILM एकेडमी आफ हायर लर्निंग, केे चार दिवसीय 13वां वार्षिकोेत्सव ‘ज़ील 2020’  का आरम्भ बुधवार को…
बैंगलोर की लगातार छठी हार

दिल्ली ने बैंगलोर को 4 विकेट से दी मात, इतिहास में छह मैच गंवाने बना रिकार्ड

Posted by - April 7, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। बेंगलुरु विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को IPL-12 के 20वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार…
इंडियन प्रीमियर लीग 2020

बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के कार्यक्रम किया एलान, देखें पूरा शेड्यूल

Posted by - February 18, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए कार्यक्रम की घोषणा कर दी…