Jasprit Bumrah

IND vs ENG: चौथे टेस्ट से पहले BCCI ने बुमराह को किया रिलीज

228 0
मुंबई । भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) व्यक्तिगत कारणों से टीम से अलग हो गए हैं। बीसीसीआई ने शनिवार को एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। बीसीसीआई के मुताबिक बुमराह (Jaspreet Bumrah) ने उससे निवेदन किया था कि व्यक्तिगत कारणों से उन्हें चौथे टेस्ट से पहले टीम से अलग होने की इजाजत दी जाए।
बीसीसीआई के मुताबिक बुमराह ने उससे निवेदन किया था कि व्यक्तिगत कारणों से उन्हें चौथे टेस्ट से पहले टीम से अलग होने की इजाजत दी जाए। इस पर गौर करते हुए बुमराह (Jaspreet Bumrah) को टीम से अलग होने की इजाजत दे दी गई। वह अब इंग्लैंड के साथ होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए चयन हेतु उपलब्ध नहीं होंगे।

बोर्ड ने साफ किया है कि बुमराह के स्थान पर किसी अन्य को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

इंग्लैंड और भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे है।तीसरा टेस्ट अहमदाबाद में खेला गया था, जिसे भारत ने 10 विकेट से जीता था। चौथा टेस्ट भी अहमदाबाद में ही खेला जाना है।

चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), आर अश्विन , कुलदीप यादव, एक्सर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, मो सिराज, उमेश यादव.

Related Post

Mithali Raj

महिला क्रिकेट पर मिताली राज ने जताई चिंता, ट्रेनिंग पर उठाए सवाल

Posted by - September 22, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने टीम भविष्य के कार्यक्रमों को लेकर बड़ा बयान…