बुलंदशहर हिंसा:इंस्पेक्टर सुबोध कुमार ले परिवार से मिले योगी,हरसंभव मदद का भरोसा दिया

492 0

लखनऊ। बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिवार से गुरुवार सुबह लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की।मुख्यमंत्री ने सुबोध सिंह के परिवार को आश्वासन दिया कि उन्हें हरसंभव मदद और न्याय मिलेगा।

बता दें कि योगी ने बुधवार को सुबोध कुमार के परिवार को मिलने के लिए लखनऊ बुलाया था। सुबोध कुमार की पत्नी अपने दोनों बेटों और अपनी बहन के साथ मुख्यमंत्री से मिलने गई थीं। क़रीब आधे घंटे की मुलाक़ात के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुबोध कुमार के बड़े बेटे श्रेय प्रताप सिंह ने सिर्फ़ इतना कहा, “हमें सरकार पर पूरा भरोसा है.” सुबोध कुमार के परिजनों को मुख्यमंत्री से मिलवाने के लिए एटा के प्रभारी मंत्री अतुल गर्ग और विधायक सतपाल राठौर साथ थे. बाद में मंत्री अतुल गर्ग और राज्य के डीजीपी ओपी सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सुबोध के परिजनों के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा पहले ही की जा चुकी है।

उन्होंने बताया, “मुख्यमंत्री ने कहा है कि घटना की हर स्तर से जांच की जाएगी और किसी भी दोषी को किसी भी क़ीमत पर बख़्शा नहीं जाएगा. सुबोध कुमार के दोनों बेटों की पढ़ाई का पूरा ख़र्च सरकार उठाएगी. मकान और बच्चों की पढ़ाई के लिए लिया गया तीस लाख रुपये का क़र्ज़ भी सरकार चुकाएगी. परिवार को असाधारण पेंशन, एक सदस्य को नौकरी और पत्नी को पेंशन दी जाएगी.”

Related Post

Prime Minister with Peacock

देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर किया मोर के साथ यह दिलचस्प वीडियो

Posted by - August 23, 2020 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रकृति प्रेम एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये सामाने आया है। जिसमें पीएम मोदी मोर के…
गुड़ के औषधीय गुणों के प्रति आम जनता को जागरूक करना है महोत्सव का उद्देश्य

गुड़ के औषधीय गुणों के प्रति आम जनता को जागरूक करना है महोत्सव का उद्देश्य

Posted by - March 7, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ स्थित इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में राज्य के गन्ना विकास विभाग द्वारा आयोजित दो…