बुलंदशहर हिंसाः जीतू फौजी ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या का जुर्म कबूला

566 0

बुलंदशहर। बुलंदशहर हिंसा में मुख्य आरोपी जीतू फौजी ने अपना गुनाह कबूल करते हुए मान लिया है कि उसने ही इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या की थी।बता दें कि यूपी एसटीएफ ने जीतू फौजी को गिरफ्तार करने के बाद उससे लगातार 10 घंटे तक पूछताछ की। SIT और STF ने इस लंबी पूछताछ के दौरान उससे करीब 500 सवाल पूछे। इसके बाद जीतू फौजी टूट गया। और उसने इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या का गुनाह कुबूल कर लिया।

पुलिस की पूछताछ में सामने आया की बुलंदशहर हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या सेना के जवान जितेंद्र मलिक उर्फ जीतू फौजी ने ही की थी। इस मामले में पुलिस अभी तक हिंसा के मुख्य आरोपी और साजिशकर्ता बजरंग दल नेता योगेश राज और बीजेपी नेता शिखर अग्रवाल को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इसे पुलिस की बड़ी कामयाबी मन जा सकता है।

गौरतलब है कि बुलंदशहर हिंसा का मास्टरमाइंड बजरंग दल का नेता योगेश राज अब तक पुलिस के शिकंजे से बाहर है।यही नहीं उसका दूसरा साथी बीजेपी नेता शिखर अग्रवाल भी अभी तक फरार है। इस मामले में अब SIT रिपोर्ट और फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।इससे पहले बुलंदशहर हिंसा के आरोपी शिखर अग्रवाल का वीडियो भी सामने आया था। जिसमें वो उंगली उठाकर खुद को बेगुनाह बता रहा था। उस वीडियो को देखने के बाद लोगों को गुस्सा भी आया था। आरोपी बीजेपी नेता ने शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल भी किया था। उन्हें गालियां भी दी थी।

Related Post

पश्चिम बंगाल के गवर्नर के साथ दिखा वैक्सीन स्कैम करने वाला आरोपी, TMC बोली- इस्तीफा दें धनखड़

Posted by - July 2, 2021 0
पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर टीकाकरण घोटाले की साजिश रचने का आरोप लगाया है।…
यूपी विधानसभा चुनाव 2022

मोदी सरकार 130 करोड़ जनता को हिंदू नहीं, भारतीय मान उनकी भलाई का काम करे : मायावती

Posted by - December 31, 2019 0
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने नए वर्ष की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई दी है। इसके साथ ही केंद्र…
नवरात्रि साधना

क्या हुआ जो कुछ ही घंटे में पीएम मोदी ने बदला सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला?

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने की अटकलों पर आखिरकार विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा है…