बुलंदशहर हिंसा: दरोगा ने कहा की देख अब मैं खुद को गोली मारकर तुम सबको फंसाता हूं-आरोपी योगेश की बहन

519 0

बुलंदशहर। यहाँ आरोपी की बहन ने बड़ा बयांन देते हुए कहा है कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह खुद को गोली मर कर सबको फ़साना चाहते थे। इस बात पर भीड़ भड़क गई और उसके बाद इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोकशी के शक में हिंसक हुई भीड़ ने पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। इंस्पेक्टर की हत्या के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि मुख्य आरोपी योगेश राज अभी फरार चल रहा है।

इतना ही नहीं पुलिस ने भी आरोपी योगेश राज के घर देर रात दबिश दी।लेकिन वो फरार हो गया। पुलिस को योगेश के घर के बाहर दीवार पर अखंड भारत का नक्शा मिला है। गांव में अब भी पुलिस की टीम मौजूद है। बताया जा रहा है कि योगेश बजरंग दल- तोगड़िया गुट का जिला संयोजक है और एलएलबी कर रहा है।

उधर, योगेश की बहन का कहना है कि योगेश निर्दोष और नादान है। वो बजरंग दल में रहकर देश की सेवा कर रहा है। वो गाय माता को बचाने का काम कर रहा है और पुलिस उसको फंसा रही है। जब वह घटनास्थल पर गया तो एक पुलिस अफसर ने उसे कहा कि देख मैं उसे गोली मार रहा हूं और तुझे फंसा दूंगा।

साथ ही परिवार का दावा है कि दरोगा ने पहले सुमित को गोली मारी वो गिर गया, फिर दरोगा ने कहा की देख अब मैं खुद को गोली मारकर तुम सबको फंसाता हूं, उसके बाद भीड़ गुस्से में आ गई और दरोगा पर हमला कर दिया। पुलिस फिलहाल योगेश की तलाश में जुटी है।

एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने बताया कि योगेश राज की तलाश जारी है। बुलंदशहर में सब कुछ सामान्य है एसआईटी की जांच चल रही है। कई लोग गिरफ्तार हुए हैं। बाकी लोगों से पूछता चल रही है। इस्तेमाल की जो भीड़ थी उनमें से ज्यादा लोगों को भेजा जा चुका है बाकी लोग धीरे-धीरे निकल रहे हैं।

Related Post

जियो प्लेटफॉर्म्स

जियो प्लेटफॉर्म्स को 12 वां इंवेस्टमेंट मिला, इंटेल कैपिटल ने किया 1894 करोड़ का निवेश

Posted by - July 3, 2020 0
नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज के ऋणमुक्त होने के बाद भी मुकेश अंबानी की जियो प्लेटफॉर्म्स में निवेश का सिलसिला जारी…
CM YOGI

अब बिना टेंडर सरकारी अस्पताल खरीद सकेंगे दवाइयां और उपकरण

Posted by - April 17, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी की आपात परिस्थितियों को देखते हुए बड़ा फैसला किया है। सरकारी अस्पतालों (Government…
Rajnath Singh

कोरोना मरीजों के लिए खुलेगा सैन्य अस्पताल, राजनाथ सिंह ने रक्षा मंत्रालय की तैयारियों पर की बैठक

Posted by - April 20, 2021 0
ऩई दिल्ली। रक्षा मंत्री अपने मंत्रालय के शीर्ष अधिकारियों और तीनों सेनाओं के संपर्क में बने हुए हैं। राजनाथ सिंह…
Piyush Goyal

निजी क्षेत्र की ट्रेनें चलने में नहीं होगा रेलवे का कोई नुकसान : पीयूष गोयल

Posted by - March 19, 2021 0
नई दिल्ली। रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने शुक्रवार को राज्य सभा में ट्रेन की पटरियों पर निजी कंपनियों…