Site icon News Ganj

BSNL लाया धमाकेदार प्लान! एक रिचार्ज से पूरे साल करें मुफ्त कॉलिंग

BSNL

BSNL

नई दिल्ली: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाई-स्पीड डेटा (High-speed data) का प्लान लाया है। अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना फ्री SMS भी मिलता है। इसका सबसे खास बात इसकी वैलिडिटी है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ऐसा प्लान पेश किया है, जो हाई-स्पीड डेटा के साथ आता है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना फ्री SMS का फायदा भी मिलता है। इसका सबसे खास बात इसकी वैलिडिटी है

टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन नए-नए प्लान पेश करती हैं, और इसी बीच सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने ग्राहकों के लिए एक शानदार प्लान पेश किया है। BSNL के इस प्लान की कीमत 1,999 रुपये है। इसकी सबसे खास बात के बारे में बात करें तो इसको रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को पूरे एक साल के लिए झंझट से छुटकारा मिल जाएगा।

विभाग में जमे बैठे इन अधिकारियों का बड़े पैमाने पर फेरबदल

बेनिफिट्स की बात करें, तो इस प्लान में आपको कुल 600 GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। दरअसल इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसका मतलब ये हुआ कि प्लान में आपको पूरे साल के लिए डेटा, कॉलिंग, SMS सहित कई अन्य बेनिफिट्स का फायदा दिया जाएगा। यानी कि अगर आप चाहें तो इस डेटा को एक दिन में यूज़ कर सकते हैं। कॉलिंग के तौर पर ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा भी दिया जाता है। कुल कोटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80kbps हो जाती है। इतना ही नहीं यूज़र्स को 30 दिनों के लिए PRBT, Eros Now और लोकधुन का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

राजनाथ सिंह से डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने की मुलाकात, कई मुद्दों पर की बात

Exit mobile version