Site icon News Ganj

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : फिल्म ‘मलंग’ ने पहले दिन की 6.71 करोड़ रुपये कमाई

फिल्म 'मलंग'

फिल्म 'मलंग'

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘मलंग’ को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बॉक्स ऑफिस पर पहले फिल्म ने दिन 6 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है।

फिल्म ‘मलंग’ ने शुक्रवार को 6.71 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर यह जानकारी शेयर की है। उन्होंने कहा कि मलंग ने पहले ही दिन अच्छी कमाई है। फिल्म से दूसरे दिन अच्छी कमाई करने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म ने शुक्रवार को 6.71 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

आदित्य रॉय कपूर के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी शानदार एक्टिंग करते नजर आए

वहीं अनुमान लगाया जा रहा कि मलंग के रास्ते में दिल्ली विधानसभा चुनाव की वजह से रुकावट आ सकती है। ऐसा अनुमान है कि फिल्म की दूसरे दिन की कमाई कम हो सकती है। फिल्म मलंग की बात करें तो इसे मोहित सूरी ने निर्देशित किया है। आदित्य रॉय कपूर के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी शानदार एक्टिंग करते नजर आए हैं। मोहित सूरी दूसरी बार आदित्या रॉय कपूर के साथ फिल्म बना रहे हैं। उन्होंने इससे ‘आशिकी 2’ फिल्म बनाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

Valentine week : Propose Day पर डर रहे हैं तो ये खबर है आपके लिए 

मलंग के एक्शन और रोमांस के आगे ‘शिकारा’ फीकी पड़ती आ रही है नजर 

मलंग में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। हालांकि, दर्शकों को इनकी जोड़ी खूब पसंद आ रही है। मलंग के एक्शन और रोमांस के आगे ‘शिकारा’ फीकी पड़ती नजर आ रही है। फिल्म शिकारा की कहानी में कश्मीरी पंडितों का दर्द नजर आ रहा है। यह फिल्म दर्शक को अपनी तरफ आकर्षित नहीं कर पा रही है।

Exit mobile version