Site icon News Ganj

कोबी ब्रायंट की मौत पर बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया किया दुख जाहिर

कोबी ब्रायंट

कोबी ब्रायंट

एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते कल रविवार को रिटायर्ड बास्केटबॉल स्टार कोबी ब्रायंट की अपने निजी हैलिकॉप्टर से कोहरे के चलते हादसे के शिकार हो गए। इस हादसे के दौरान कोबी ब्रायंट के साथ इनकी 13 साल की बेटी और अन्य आठ लोग भी थे। इन सभी नौ लोगों की मौत हो गयी। जब यह खबर सभी को पता चला तो उनके फैंस समेत पूरे खेल जगत में गम का माहौल बना हुआ हैं। ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपना दुख जाहिर किया है।

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर कोबी के निधन पर दुख जाहिर किया है। अभिषेक ने लिखा,  ‘नहीं…मैं कोबी के बारे सुनकर शॉक में हूं। वे कुछ महान लोगों में से थे और सभी के लिए एक प्रेरणा थे। मुझे बहुत बुरा लग रहा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। उनके परिवार को इस मुश्किल घड़ी से निकलने की शक्ति मिले। कोबी ब्रायंट के लिए मुझे विश्वास नहीं हो रहा।’

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह ने भी कोबी ब्रायंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनको श्रद्धांजलि दी है। रणवीर सिंह के पोस्ट पर भी सोशल मीडिया यूजर्स दुख जाहिर कर रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपना नाम बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर कोबी ब्रायंट के निधन पर दुख जाहिर किया है। प्रियंका ने कोबी की तस्वीर शेयर करने के साथ ही एक भावुक मैसेज भी लिखा है। प्रियंका के अलावा निक ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

अर्जुन कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी सोशल मीडिया पर कोबी ब्रायंट को याद किया है। अर्जुन ने कोबी की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है।

Exit mobile version