Site icon News Ganj

दिव्या खोसला के आगे फेल हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस , देखें इनका हॉट लुक

दिव्या खोसला

दिव्या खोसला

नई दिल्ली। एक्ट्रेस और फिल्म मेकर दिव्या खोसला कुमार काफी खूबसूरत हैं। वह मशहूर गायक गुलशन कुमार की बहू हैं। उन्होंने कई विज्ञापनों और म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है। अभी कुछ दिनों पहले दिव्या ने लक्मे फैशन वीक में भी रैंप पर कैटवाक की। दिव्या एक बच्चे की मां हैं और उनकी उम्र 38 साल है, लेकिन इसके बावजूद वह इतनी खूबसूरत हैं कि उनके आगे बॉलीवुड की एक्ट्रेस भी फेल हो जाएं। दिव्या खोसला कुमार का ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी प्यारा है।

फॉसिल ग्रे कलर के लहंगे में नजर आईं दिलकश

दिव्या खोसला कुमार लक्मे फैशन वीक में फॉसिल ग्रे कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आईं। इसके साथ उन्होंने डीप फ्रंट नेकलाइन वाला ब्‍लॉउज कैरी किया था और गले में स्टोंस का बेहद खूबसूरत नेकपीस पहना था। उनका ये ब्यूटीफुल और एलीगेंट स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया।

दिव्या खोसला ने वाइट शर्ट विथ पोल्का डॉट्स ब्लैक पैन्ट्स

इस तस्वीर में दिव्या खोसला ने सफेद क्रॉप शर्ट जिनमें कि आगे की तरफ नॉट लगी हुई है के साथ ब्लैक कलर का पोल्का डॉट पैंट पहना है। इसमें दिव्या ने बालों को बन बनाकर ऊपर की तरफ बांधा है। उनकी कुछ फ्लिक्स चेहरे पर आ रही हैं जो उन्हें काफी शोख और चंचल लुक दे रही हैं। दिव्या ने कानों में ट्रांसपेरेंट हूप्स कैरी किए हैं। आईज पर उन्होंने कोरल कलर का आईशैडो लगाया है जो उनके लुक को फंकी बना रहा है। दिव्या ने इसी कलर का नेलपेंट भी अप्लाई किया है।

 

मल्टी कलर की नेलपॉलिश

इस तस्वीर में दिव्या ने ब्लैक कलर की बेहद सिंपल टी शर्ट कैरी की है। लेकिन जो चीज इस तस्वीर को ख़ास बना रही है। वह है दिव्या की मल्टी कलर की नेलपॉलिश। कई बार ऐसा होता है जब हम नेलपॉलिश के कलर को लेकर असमंजस में होते हैं कि आखिर कौन सा कलर हमारे हाथों पर ज्यादा बेटर लगेगा और हमें किस नेलपॉलिश की शॉपिंग करनी चाहिए।

Exit mobile version