Site icon News Ganj

बॉलीवुड के एक्‍टर का पूरा परिवार था कोरोना संक्रमित, किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड एक्‍टर का पूरा परिवार था कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड एक्‍टर का पूरा परिवार था कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। बालीवुड एक्टर, मॉडल और पूर्व वीडियो जॉकी पूरब कोहली ने अपने परिवार को लेकर एक चौंका देने वाली बात का खुलासा किया है। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वो और उनका पूरा परिवार कोरोनावायरस से संक्रमित हो गया था।

कोविड-19 लक्षण दिखने के बाद से ही उनका पूरा परिवार सेल्‍फ-आइसोलेशन में रह रहा था

बता दें कि ‘रॉक ऑन 2’ फिल्‍म में अहम भूमिका निभाने वाले पूरब कोहली अपने परिवार के साथ फिलहाल लंदन में हैं। उनके साथ पत्‍नी लूसी पेटन और बच्‍चे इनाया व ओसियान हैं। कोविड-19 लक्षण दिखने के बाद से ही उनका पूरा परिवार सेल्‍फ-आइसोलेशन में रह रहा था।

पोस्ट में पूरब कोहली ने लिखा, ‘हैलो दोस्तों, हमें केवल जुकाम हुआ था और हमारे लक्षण को देखकर हमारे जनरल फिजिशियन ने बताया कि यह कोविड 19 है

इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा करते हुए पूरब कोहली ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट उन्होंने बताया कि उनके परिवार में आम फ्लू जैसे ही लक्षण थे, लेकिन उनके फिजिश‌ियन ने इसे कोरोना बताया। इस पोस्ट में पूरब कोहली ने लिखा, ‘हैलो दोस्तों, हमें केवल जुकाम हुआ था और हमारे लक्षण को देखकर हमारे जनरल फिजिशियन ने बताया कि यह कोविड 19 है। हमारे लक्षण बिल्कुल आम जुकाम की तरह है, जिसमें तेज खांसी होती है और सांस लेने में भी तकलीफ होती है। यह पहले इनाया को हुआ, जिसमें उन्हें दो दिन लगातार खांसी और जुकाम रहा। इसके बाद लूसी को भी चेस्ट में ऐसी ही समस्या होने लगी, बिल्कुल आम खांसी की तरह। इसके बाद मुझे भी काफी तेज जुकम हो गया। हमारे बाद ओसिय को 104 डिग्री तेज बुखार हो गया, जो कि तीन दिन तक था। हालांकि उसका बुखार पांचवें दिन सही हो गया।

 

हम तो यही कहेंगे कि घड़ी संकट की जरूर है, लेकिन ऐसे समय में पैनिक करने की जरूरत नहीं है

पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा कि वो अब क्‍वारंटीन से बाहर आ गए हैं और अब उनसे संक्रमण फैलने का कोई खतरा नहीं है। पूरब कोहली ने इसके इलाज के बारे में लिखा है, ‘हम 4 से 5 बार गर्म पानी से गरारे करते थे। अदरक, हल्की और शहद के मिश्रण का इस्तेमाल करने से काफी मदद मिली। हमने पानी की बोतल को अपने सीने पर भी रखा था जिससे तकलीफ कुछ कम हो। इसके अलावा हॉट बाथ ने से भी हमें आराम मिला। कृपया घर पर रहे।’ बहरहाल, हम तो यही कहेंगे कि घड़ी संकट की जरूर है, लेकिन ऐसे समय में पैनिक करने की जरूरत नहीं है। घर पर रहें, सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन करें और साफ-सफाई का पूरा ध्‍यान रखें।

Exit mobile version