Vladimir Putin

विदेश यात्राओं पर व्लादिमीर पुतिन के मल-मूत्र को इकट्ठा करते है बॉडीगार्ड?

214 0

रूस: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में बहुत सारी अफवाहें और अटकलें लगाई जा रही हैं क्योंकि उनका देश यूक्रेन के साथ युद्ध में उलझा हुआ है। अब, रूसी राष्ट्रपति (Russian President) व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के बारे में, विशेष रूप से, उनकी बाथरूम की आदतों के बारे में एक नया दावा किया जा रहा है। व्लादिमीर पुतिन के कैंसर, सिज़ोफ्रेनिया और मनोभ्रंश होने की अफवाहें फैलने के तुरंत बाद, एक फ्रांसीसी समाचार रिपोर्ट में दावा किया गया कि राष्ट्रपति के अंगरक्षक बाथरूम में उनका पीछा करते हैं और विदेश यात्राओं पर उनके मलमूत्र को इकट्ठा करते हैं।

यह दावा फ्रांस की न्यूज मैगजीन पेरिस मैच ने रूसी पत्रकार रेजिस जेंटे की एक जांच रिपोर्ट में किया है। समाचार रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जब भी पुतिन विदेश यात्रा पर होते हैं, तो उनके अंगरक्षक बाथरूम में उनका पीछा करते हैं और उनके मल को इकट्ठा करते हैं।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अंगरक्षकों द्वारा मल को इकट्ठा किया जाता है, एक सूटकेस में पैक किया जाता है, और वापस रूस भेज दिया जाता है। दावों के अनुसार, पुतिन के साथ यात्रा करने वाले फेडरल प्रोटेक्टिव सर्विस एजेंट फेकल पदार्थ एकत्र करते हैं, इसे विशेष बैग में सील करते हैं और फिर उन्हें वापस रूस भेजते हैं।

लेडी गागा जोकिन फीनिक्स स्टारर जोकर 2 में हार्ले क्विन की भूमिका निभाएंगी?

फ्रांसीसी प्रकाशन के अनुसार, पुतिन के अंगरक्षक के इन विशेष कर्तव्यों में शामिल होने के पीछे एक कारण है। पत्रकार का दावा है कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि रूसी राष्ट्रपति की स्वास्थ्य समस्याएं दुनिया के सामने न आएं, फेकल पदार्थ एकत्र किया जाता है।

लालू यादव को राहत, सीबीआई कोर्ट ने पासपोर्ट रिलीज करने का दिया आदेश

Related Post

myanmar

म्यांमार: सुरक्षा बलों की कार्रवाई में आठ प्रदर्शनकारियों की मौत

Posted by - March 4, 2021 0
यांगून। म्यांमार में हुए तख्तापलट के बाद लोगों का विरोध प्रदर्शन जारी है। प्रदर्शन कर रहे लोगों और सुरक्षाबलों के…

पाक की नापाक हरकत से चार जवान घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

Posted by - September 16, 2019 0
कश्मीर। पाकिस्तानी सेना ने रविवार देर रात संघर्षविराम का उल्लंघन किया। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का…