Site icon News Ganj

बीजेपी-शिवसेना के फिर साथ आने के अटकलों को ठाकरे ने किया खारिज, कहा- कहीं नहीं जा रहा हूं

महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना के फिर साथ आने की अटकलें जोरों पर हैं, दोनों पार्टियों के नेता बयानों में गठबंधन की संभावनाओं को हवा दे रहे। इस बीच, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मजाकिया अंदाज में भाजपा के साथ शिवसेना के गठबंधन के अटकलों को खारिज कर दिया है। ठाकरे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं अभी भी अजित पवार और बालासाहेब थोराट के साथ बैठा हूं. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं।

उन्होंने आगे मजाक में कहा, “हां, आपसे बात करने के बाद, मैं भाजपा से मिलने जा रहा हूं।” शिवसेना प्रवक्ता राउत ने बीजेपी संग आने की अटकलों पर समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “हम भारत-पाकिस्तान नहीं हैं।

शिवसेना प्रवक्ता राउत ने बीजेपी संग आने की अटकलों पर समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “हम भारत-पाकिस्तान नहीं हैं। आमिर खान और किरण राव को देखिए, यह उस तरह का रिश्ता है। हमारे (शिवसेना-बीजेपी) राजनीतिक रास्ते अलग हैं, लेकिन दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी।”

ठाकरे ने कहा, ‘हम पर लोकतंत्र की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। इसे काला दिवस कहा जा रहा है, लेकिन जो केंद्र के लोग जांच एजेंसियों का इस्तेमाल करके दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं, वो क्या ऐसा करके लोकतंत्र को सफेद कर रहे हैं?’ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि उनका (विपक्ष) महाराष्ट्र की सरकार को कमजोर करने का प्रयास विफल था और उनका यह प्रयास अभी भी असफल ही है।

Exit mobile version