Site icon News Ganj

बरेली के नवाबगंज से BJP MLA केसर सिंह का कोरोना से निधन, 24 घंटे में मिला था आईसीयू बेड

BJP MLA Kesar Singh Gangwar

BJP MLA Kesar Singh Gangwar

बरेली।  बरेली की नवाबगंज सीट से बीजेपी विधायक केसर सिंह गंगवार (BJP MLA Kesar Singh) का आज कोरोना से निधन हो गया। वह यूपी और भाजपा के तीसरे विधायक हैं, जिनका कोरोना की दूसरी लहर में अब तक निधन हो चुका है। 18 अप्रैल को केसर सिंह गंगवार ((BJP MLA Kesar Singh)) कोरोना पॉजिटिव हुए थे। शुरुआती इलाज बरेली के राममूर्ति मेडिकल कॉलेज हुआ। इससे पहले औरैया से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर और लखनऊ पश्चिम से विधायक सुरेश श्रीवास्तव का कोरोना से निधन हो चुका है।

जानकारी के मुताबिक, नोएडा में इलाज के दौरान विधायक केसर सिंह (BJP MLA Kesar Singh) का निधन हुआ। नोएडा से पहले उनका इलाज बरेली के राममूर्ति मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में चल रहा था लेकिन वहां पर बेहतर इलाज नहीं मिलने पर कुछ दिन पहले परिवार ने नोएडा में भर्ती कराया था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। विधायक केसर सिंह के निधन से बरेली में शोक की लहर है।

यूपी में तीसरे विधायक का कोरोना से निधन हो गया है। कोविड की दूसरी लहर में 3 विधायकों की जान गई है। सत्ताधारी दल भाजपा के विधायक केसर सिंह को 24 घंटे तक एक ICU बेड नहीं मिल सका। इसके बाद परिवार के लोग बरेली से नोएडा ले गए और एमरजेंसी में भर्ती कराया था। स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर केसर सिंह के बेटे ने अपनी सरकार पर खड़े किए थे कई सवाल।

यूपी BJP अध्यक्ष और डिप्टी CM ने जताई शोक संवेदना

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि नवाबगंज विधायक केसर सिंह गंगवार (BJP MLA Kesar Singh) जी के स्वर्गवास से अत्यंत पीड़ा हुई है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी विधायक केसर सिंह के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि बरेली के नवाबगंज से लोकप्रिय विधायक केसर सिंह गंगवार (BJP MLA Kesar Singh) जी के निधन की खबर अत्यंत दुःखद है। उनका निधन भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है।
Exit mobile version