बर्थडे स्पेशल: ‘हिटमैन’ के लिए बेहद खास दिन, मना रहे 32 वां जन्मदिन

221 0

स्पोर्ट्स डेस्क। आज यानी 30 अप्रैल को क्रिकेटे के ‘हिटमैन’ यानि रोहित शर्मा का जन्मदिन है। आज वो अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं।नडे क्रिकेट में तीन दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के एकलौते बल्लेबाज रोहित शर्मा का जन्म 30 अप्रैल 1987 को महाराष्ट्र के नागपुर जिले में बंसोड नामक स्थान पर हुआ था।

ये भी पढ़ें :-टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी गिरफ्तार, जानें वजह

आपको बता दें रोहित शर्मा अभी आइपीएल (IPL) में व्यस्त हैं, लेकिन वह विश्व कप (World Cup) 2019 में भारतीय पारी की शुरुआत करते दिखेंगे। ICC ने रोहित शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए पूछा कि क्या वह इंग्लैंड में होने वाले विश्वकप में एक और दोहरा शतक मार पाएंगे?

ये भी पढ़ें :-IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम राजस्थान रॉयल्स की जंग आज

जानकारी के मुताबिक आपके लिए शायद यह विश्वास करना मुश्किल हो लेकिन यह सच है कि रोहित शर्मा एक गेंदबाज बनना चाहते थे और उन्होंने अपना करियर एक गेंदबाज के तौर पर शुरू किया था। बात तबकी है जब रोहित जूनियर क्रिकेट खेलते थे। साल 2005 में श्रीलंका की जूनियर टीम भारत के दौरे पर आई। पचास ओवर के एक मैच के दौरान रोहित के दाहिने हाथ की उंगली टूट गई। इस चोट ने गेंदबाज के तौर पर उनका करियर तकरीबन खत्म कर दिया।

Loading...
loading...

Related Post

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक को अश्लील संदेश भेजने

कांग्रेस प्रवक्ता को अश्लील संदेश भेजने वाला लखनऊ से गिरफ्तार

Posted by - March 28, 2019 0
लखनऊ। कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक के मोबाइल फोन पर अभद्र मेसेज भेजने के आरोपित विकास नगर सेक्टर-6 निवासी सेल्समैन राजेश…

गर्मियों में बेहद जरुरी होते हैं ये सामान, नहीं करना पड़ सकता हैं परेशानियों का सामना

Posted by - June 1, 2019 0
डेस्क। गर्मी के मौसम में अपनी पर्सनल चीजों पर अत्यधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है। गर्मी में स्वास्थ्य समस्याओं…