Site icon News Ganj

बिपाशा-करण मना रहे हैं शादी की तीसरी सालगिरह, जानें कहां

बिपाशा-करण मना रहे शादी की सालगिरह

बिपाशा-करण मना रहे शादी की सालगिरह

एंटरटेनमेंट डेस्क।  बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर और एक्ट्रेस बिपाशा बसु आज यानी 30 अप्रैल को अपनी शादी की तीसरी  सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर दोनों लंदन में सेलिब्रेट कर रहे है। दोनों शादी की सालगिरह पर केक काटा और एक दूसरे को kiss भी किया। इन दोनों ने सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिपाशा ने लिखा- ‘अपने प्यार को सेलिब्रेट कर रहे हैं।’ इसके साथ ही शादी की पुरानी यादों को ताजा भी किया है।

ये भी पढ़ें :-सुष्मिता सेन फिट रखने के लिए करती हैं इतना खतरनाक वर्कआउट, देखें वीडियो 

आपको बता दें साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान बिपाशा करण सिंग ग्रोवर के प्यार में पड़ गई। 30 अप्रैल 2016 को करण और बिपाशा ने शादी रचाई थी। करण बिपाशा हैपिली मैरिड हैं। शादी के एक साल बाद ही करण बिपाशा को दिल दे बैठे थे। वहीं बिपाशा ने भी करण सिंह ग्रोवर की खातिर हरमन बावेजा का साथ छोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें :-अर्जुन कपूर की चाची के बर्थडे बैश में पहुंची मलाइका अरोड़ा 

जानकारी के मुताबिक करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा ने बंगाली रीति-रिवाज से 30 अप्रैल 2016 को शादी की। बिपाशा बसु आखिरी बार साल 2015 में ‘अलोन’ फिल्म में नजर आई थीं। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि बिपाशा फिर से कमबैक करने वाली हैं। इस फिल्म का नाम ‘आदत’ है।

Exit mobile version