Site icon News Ganj

बिपाशा बसु ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट गाउन में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Bipasha Basu

Bipasha Basu

मुंबई। इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ इंजॉय कर रही फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा-‘मैजिकल फीलिंग्स! जो शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है!’

तस्वीर में बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ब्लैक ऑफ शोल्डर ट्रांसपेरेंट गाउन में बेबी बंप (Baby Bump) फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में बिपाशा साइड पोज दे रही हैं और इस ट्रांसपेरेंट गाउन में उनका बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा है।

बिपाशा ने न्यूड मेकअप किया है और ओपन सॉफ्ट कर्ल हेयर के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है। इस तस्वीर में उनका प्रेग्नेंसी ग्लो उनके चेहरे पर साफ़ नजर आ रहा है। बिपाशा (Bipasha Basu) का यह ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस बिपाशा की इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आस्था, संगीत और संस्कृति के संगम से सजेगी श्रीराम नगरी

उल्लेखनीय है कि इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुईं अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने 30 अप्रैल, 2016 को अभिनेता करन सिंह ग्रोवर से शादी की थी । शादी के छह साल बिपाशा ने पिछले महीने 16 अगस्त को अपनी प्रेग्नेंसी की खबर कन्फर्म की थी। बिपाशा और करण दोनों इसे लेकर काफी उत्साहित और खुश हैं।

Exit mobile version