Pm Narendra Modi

पीएम मोदी की रैली स्थल से महज 12 किलोमीटर दूर बड़ा धमाका

124 0

जम्मू-कश्मीर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में रैली को संबोधित करने वाले है लेकिन उससे पहले बड़ी खबर आ रही है कि जम्मू के ललियाना (Lilyana) गांव के पास पीएम मोदी (PM Modi) की रैली स्थल से सिर्फ 12 किलोमीटर दूर पर बड़ा धमाका हुआ है। ये ब्लास्ट खेतों में हुआ है। सुरक्षा एजेंसियां और सुरक्षा बल मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो गए हैं।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अनुमान लगा रही है कि यह धमाका बिजली गिरने या उल्कापिंड की वजह से हुआ है। जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने कहा कि ललियाना गांव में खुले मैदान में एक गड्ढा भी बनाया गया है। गांव वालों के अनुसार आज तड़के खेतों में एक धमाके की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद जाकर देखा तो वहां एक गड्ढा खुदा था। फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही है। ये धमाका लालियान गांव के खेतों में हुआ है।

पुलिस ने आगे कहा है कि विस्फोट आतंक से संबंधित नहीं लगता है, हालांकि विस्फोट के पीछे के कारण को समझने के लिए गहन जांच की जाएगी। पीएम मोदी की केंद्र शासित प्रदेश की यात्रा से पहले जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जो अनुच्छेद 370 को खत्म करने और केंद्र शासित प्रदेश का विशेष दर्जा रद्द किए जाने के बाद पहली बार इस जगह का दौरा करेंगे।

पिछले एक हफ्ते में, पुलिस कर्मियों द्वारा कई आतंकी प्रयासों को विफल किया गया है, और कई आतंकवादियों को दबा दिया गया है। पीएम मोदी की यात्रा से ठीक दो दिन पहले, दो आतंकवादी जिनके पाकिस्तान से होने का संदेह था, को अधिकारियों ने मार गिराया। अधिकारियों ने कहा कि एनआईए प्रमुख कुलदीप सिंह ने शनिवार को जम्मू के सुंजवां इलाके का दौरा किया, जहां प्रतिबंधित जैश-ए-मोहम्मद (जेएम) के दो आत्मघाती हमलावर प्रधानमंत्री के दौरे से पहले सुरक्षा बलों के साथ भीषण मुठभेड़ में मारे गए।

दो जिला, तीन क्षेत्र समेत 30 पंचायतों को मिलेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार

20,000 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज 24 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे। वह राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस समारोह में भाग लेंगे, और आज जम्मू-कश्मीर में अमृत सरोवर पहल का भी उद्घाटन करेंगे।

दुर्भाग्य से हमारे पास ‘योगी’ नहीं ‘भोगी’ है, राज ठाकरे ने उद्धव पर कसा तंज़

Related Post

अजय राय

वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका नहीं, अजय राय मैदान में

Posted by - April 25, 2019 0
नई दिल्ली। यूपी की सबसे हाईप्रोफाइल लोकसभा सीट वाराणसी से कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को अपने प्रत्याशी का ऐलान कर…
PM MODI IN KHADAGPUR

खड़गपुर रैली में मोदी बोले- यहां सिर्फ चल रहा माफिया उद्योग

Posted by - March 20, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में लगे हैं। इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र…