Blast

बिग ब्रेकिंग: जिला अदालत परिसर के बाहर हुआ बम धमाका, मची अफरा-तफरी

69 0

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के उधमपुर कस्बे में बुधवार को सलाथिया चौक (Salathia Chowk) पर जिला अदालत परिसर (District Court Complex) के बाहर हुए विस्फोट (Blast) में एक नागरिक की मौत हो गई और 14 अन्य घायल हो गए। दोपहर एक बजे बाजार में हुए इस धमाके के बाद आस-पास अफरा-तफरी मची गई है और सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मी और अन्य सुरक्षाबल पहुंच गए हैं। अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट दोपहर करीब एक बजे हुआ।

जानकारी के अनुसार, इस धमके की खबर लगते ही बम निरोधक दस्ता और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच चुके है और पूरे मामले की जांच हो रही है। वहीं जानकारी में पता चला है कि धमाका एक सब्जी बेचने वाले की रेहड़ी में हुआ था। उधर, पीएमओ में मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने एक संदेश में कहा है कि उधमपुर के तहसीलदार कार्यालय के पास रेहड़ी में विस्फोट में एक व्‍यक्ति की मौत हुई है जबकि 14 से लोग घायल हुए हैं।

 

 

Related Post

मैसूर दुष्कर्म मामले में कर्नाटक के मंत्री का विवादित बयान, कहा- ऐसी घटनाएं हर समय होती रही हैं

Posted by - August 27, 2021 0
मैसूर गैंगरेप पर कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र की चौंकाने वाली टिप्पणी के बाद अब श्रम मंत्री शिवराम हेब्बार…
बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार की दोपहर अमीनाबाद में जुगल किशोर ज्वेलर्स के शोरूम मे हुई करोड़ों की चोरी की वारदात का खुलासा किया ही था कि बीती रात बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए असलहों के दम पर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। आधा दर्जन बदमाशों ने गाजीपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपल्ली में कोरियर कम्पनी के दफ्तर में मौजूद तीन कर्मचारियों को बन्धक बनाकर चार लाख रूपए से ज्यादा की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमशों ने तीनों कर्मचारियो को बाथरूम मे कैद कर दिया गया। सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने जॉच के बाद डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 13 साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार डीसीपी का कहना है कि बदमाशो की संख्या 6 थी। पांच बदमाश दफ्तर के अन्दर दाखिल हुए थे और एक बदमाश मोटर साईकिल के साथ बाहर खड़ा था। डीसीपी के अनुसार सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जॉच कर बदमाशो की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है। यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी…