Site icon News Ganj

जनहित के मुद्दों पर चर्चा करने की जगह सदन है, सड़क नहीं: भूपेंद्र सिंह

Bhupendra Singh

Bhupendra Singh

लखनऊ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) ने विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले सपा के हाई वोल्टेज ड्रामा पर तंज कसा है। उन्होंने सपा अध्यक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एसी कमरे से कभी कभार बाहर निकलने वाले जमीनी हकीकत से दूर रहते हैं।

जनहित के मुद्दों पर चर्चा करने की जगह सदन है सड़क नहीं, लेकिन सपा अध्यक्ष को अपने कार्यकाल के जंगलराज और भ्रष्टाचार अभी भी रह-रहकर याद आते हैं, जबकि सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश में कानून व्यवस्था की गवाही एनसीआरबी के आंकड़े भी दे रहे हैं।

यह बातें उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहीं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जनता से कट चुकी है और सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए उसने सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा किया है। भ्रष्टाचार के मामले में सपा सरकार ने सभी सीमाओं को पार कर दिया था, खनन और रिवर फ्रंट घोटाले सहित कई मामलों की जांच सीबीआई कर रही है।

सरकारी नौकरी और रोजगार देने के मामले में सीएम योगी के नेतृत्व में रिकार्ड कायम किया गया है, जबकि सपा सरकार में भर्तियों की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। आज निष्पक्ष और पूरी पारदर्शिता से युवाओं को नौकरी और रोजगार मिल रहा है।

अब सपा की दाल गलने वाली नहीं: भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh)

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (Bhupendra Singh) ने आरोप लगाया कि सपा का गुंडाराज आज भी लोगों के जेहन में है। अब सपा की दाल गलने वाली नहीं है। योगी सरकार बिना भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के लिए काम कर रही है।

मुख्यमंत्री योगी ने स्वास्थ्य शिविर का किया शुभारंभ, बीपी व पल्स की कराई जांच

ऐसा पहली बार हुआ है कि प्रदेश में पिछले करीब साढ़े पांच वर्षों में समाज के अंतिम पायदान पर खड़े हर व्यक्ति को बिना किसी भेदभाव के डबल इंजन की सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

Exit mobile version