Site icon News Ganj

भूमि पेडनेकर के फैशन पर भी अब दिखी ‘देसी गर्ल’ के स्टाइल की परछाई

'देसी गर्ल' के स्टाइल की परछाई

'देसी गर्ल' के स्टाइल की परछाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने हॉट अवतार और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। कई लोग उनके ड्रेसिंग स्टाइल के फैन हैं और कई इसके लिए उन्हें ट्रोल भी करते हैं। प्रियंका के स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को अब बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर कापी करती दिखी हैं। शायद इस स्टॉकिंग का ही असर है कि भूमि के फैशन पर भी अब ‘देसी गर्ल’ के स्टाइल की परछाई दिखने लगी है।

भूमि पेडनेकर की एक तस्वीर काफी कुछ प्रियंका चोपड़ा की तरह नजर आई

इस बात को खुद भूमि पेडनेकर भी एक बार पहले भी ये मान चुकी हैं कि वह प्रियंका को सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टॉक करती हैं। कई बार ऐसा होता है जब आप किसी को लगातार फॉलो करते हैं या उसे स्टॉक करते हैं तो आपके लुक पर भी सामने वाले की झलक दिखाई देने लगती है। हाल ही में भूमि पेडनेकर की एक तस्वीर काफी कुछ प्रियंका चोपड़ा की तरह नजर आई है।

भूमि पेडनेकर ने हाल ही में नेक्स ब्रांड विज़न समिट एंड अवार्ड 2020 में रेड कारपेट पर जो लुक कैरी किया था वह प्रियंका के उस लुक से इंस्पायर नजर आ रहा था। जो कि प्रियंका चोपड़ा जोनास ने ग्रैमी अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान कैरी किया था। हालांकि प्रियंका चोपड़ा के इस लुक की वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था।

अब आप भूमि के लेटेस्ट रेड कार्पेट अपीयरेंस को ही देख लीजिए, जिसमें वह डीप वी नेक डिजाइन का गाउन पहनी दिखाई दी थीं। यह गाउन प्रियंका चोपड़ा के उस वाइट गाउन जैसा लग रहा था जो उन्होंने ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान पहना था। जिस तरह प्रियंका ने अपने वाइट गाउन से क्लीवेज एरिया को कॉन्फिडेंटली फ्लॉन्ट किया था, उसी तरह भूमि भी करती दिखीं।

 

हालांकि, भूमि की ड्रेस में नेक एरिया पर ट्रांसपैरंट मटीरियल लगा देखा जा सकता है।वैसे इस गाउन का हाई स्लिट डिजाइन भी इसे और बोल्ड लुक दे रहा था। वहीं भूमि का वेट लुक बैक कॉम्ब हेयरस्टाइल इसमें ग्लैमर एलिमेंट को ऐड करता दिखा।

47 साल बाद मिलीं दो बहनें, एक 98 साल तो दूसरी शतक पार 

उनका यह लुक देखा जाए और उनके प्रियंका को फॉलो करने की बात को सोचा जाए तो आपको भी लगने लगेगा कि वाकई भूमि के फैशन से लेकर मेकअप पर अब प्रियंका का असर दिख रहा है। वैसे मिसेस जोनस के ग्रैमी लुक की बात करें तो उनके गाउन के लुक को जहां विदेश में तारीफ मिली तो वहीं उनके इंडियन फैन्स को यह लुक बिल्कुल भी नहीं भाया था।

फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए प्रियंका के इस टू मच बोल्ड लुक की आलोचना की थी। वहीं कई ने तो उन पर मीम्स भी बना डाले थे।

Exit mobile version