Site icon News Ganj

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव बोले: जम्मू-कश्मीर मुस्कुराने लगा है!

अनुच्छेद-370 हटाए जाने की गुरुवार को दूसरी बरसी मनाई जा रही है। भाजपा प्रदेश में कई कार्यक्रम कर रही है। वहीं गुपकार गठबंधन के दल इसका विरोध कर रहे हैं, खासकर पीडीपी तो इस दिन को काला दिवस के रूप में मना रही है। पीडीपी प्रमुख ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार द्वारा दो साल पहले लिए गए निर्णय से भाजपा खुश है, जबकि कश्मीर शोक में डूबा है। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ श्रीनगर में विरोध प्रदर्शन भी किया।

इस बीच भाजपा ने गुपकार गठबंधन पर हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि अनुच्छेद 370 के बाद की सबसे महत्वपूर्ण उपलब्धियों में से एक यह रही है कि विभाजनकारी और आतंकवादी ताकतों को एक बड़ा झटका लगा है, जिसके बाद क्षेत्र में विकास और प्रगति का माहौल बना है, जिससे लोगों में नई उम्मीद जगी है। तरुण चुग ने इस दौरान गुपकार गठबंधन को गुपकार गैंग भी कहा।

श्रीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चुग ने कहा कि कई दशकों के बाद पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद बैकफुट पर है। लोग राहत की सांस ले रहे हैं। लोगों में राष्ट्र विरोधी भावनाओं का स्थान विकास और प्रगति के समावेशी विचारों ने ले लिया है। स्वास्थ्य और शिक्षा की बुनियादी सुविधाओं में काफी सुधार हुआ है।

यूपी में अन्न महोत्सव का शुभारंभ पीएम मोदी द्वारा!

चुग ने कहा कि पंचायत निकायों के चुनाव के बाद जम्मू-कश्मीर में लोकतांत्रिक मानदंडों को बहाल कर दिया गया है। जिला विकास परिषदों के चुनाव ने लोगों को सशक्त बनाया है और जमीनी स्तर पर लोकतंत्र को मजबूत किया है।

Exit mobile version