ipl schedule pospond

CSK टीम में कोविड-19 पॉजिटिव मामलों को लेकर BCCI ने टाला आईपीएल के शेड्यूल का ऐलान

218 0

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन को शुक्रवार को बड़ा झटका तब लगा, जब खबर आई कि चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का एक गेंदबाज और कुछ स्टाफ सदस्य कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स को मिला बड़ा झटका, सुरेश रैना नहीं खेल रहे आईपीएल

सीएसके ने अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन खबरों की माने तो कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया भारतीय गेंदबाज और कोई नहीं बल्कि दीपक चाहर हैं। इतना ही नहीं खबरों की माने तो इस घटना के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के शेड्यूल को भी होल्ड पर रख दिया।

लेटेस्ट डेवलपमेंट में सामने बात यह आ रही है कि बीसीसीआई ने फैसला लिया है कि फिलहाल आईपीएल के 13वें सीजन के शेड्यूल की घोषणा नहीं की जाएगी। इस सप्ताह के अंत तक आईपीएल शेड्यूल की घोषणा की जानी थी, लेकिन अब ऐसा काफी मुश्किल नजर आ रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ हुए कोरोना पॉजिटिव

सीएसके ने दुबई रवाना होने से पहले एक सप्ताह का ट्रेनिंग कैंप चेन्नई में ऑर्गेनाइज किया था। अब इस ट्रेनिंग कैंप को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बीसीसीआई इस ट्रेनिंग कैंप को लेकर सीएसके से खफा है।

कोरोना पॉजिटिव लोगो खिलाडियों को अगले 14 दिनों तक क्वारंटाइन किया जायेंगा, टेस्ट में दो बार नेगेटिव होने के 24 घंटे बाद ही वो ट्रेनिंग पर लौट सकते हैं। इस बीच सीएसके के लिए और बुरी खबर यह है कि स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना निजी कारणों से टूर्नामेंट से हट गए हैं। रैना दुबई से स्वदेश रवाना हो चुके हैं।

Loading...
loading...

Related Post

फिल्म 83

फिल्म 83 : ‘धड़पडांगो’ डेविल श्रीकांत के लुक में एक्टर जीवा का पोस्टर जारी

Posted by - January 12, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 की चर्चा पिछले काफी समय से चर्चा में है। डायरेक्टर कबीर…