SURYA KUMAR YADAV

बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव को वनडे टीम में मिली जगह

168 0
गाजीपुर। वनडे के लिए शनिवार को टीम इंडिया का एलान हो गया है। इस टीम में धाकड़ बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Batsman Surya Kumar Yadav) का भी चयन किया गया है। इसको लेकर उनके गृह जनपद गाजीपुर सहित गांव में भी खुशी की लहर है।

क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव  (Batsman Surya Kumar Yadav)  का अंतरराष्ट्रीय T-20 के बाद अब वनडे में भी चयन हो गया है। बता दें कि यह टीम इंग्लैंड के खिलाफ 20-20 का मैच खेल रही है।

मुम्बई के लिए भी खेल चुके हैं आईपीएल

इसके पहले सूर्यकुमार यादव (Batsman Surya Kumar Yadav) मुंबई की तरफ से आईपीएल खेल चुके हैं। गाजीपुर के लाल की टीम में चयन की जानकारी जब गांव वालों की हुई तो ग्रामीणों ने सूर्यकुमार यादव (Batsman Surya Kumar Yadav) के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में सूर्यकुमार यादव (Batsman Surya Kumar Yadav) के परिवार से जुड़े सभी बुजुर्गों का सम्मान कर सूर्यकुमार यादव का सम्मान किया गया। इस दौरान लोगों के बधाई देने का तांता लगा रहा।

क्रिकेट से पहले टेनिस का था शौक

सूर्य कुमार (Batsman Surya Kumar Yadav) के दादा ने बताया कि बचपन से ही उनका लगाव खेल के प्रति रहा है। हालांकि पहले वह टेनिस के शौकीन हुआ करते थे लेकिन, बाद में अचानक से क्रिकेट की तरफ रुझान हुआ और वह आज क्रिकेट की दुनिया में नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज का सम्मान सूर्य कुमार का नहीं बल्कि गाजीपुर का और उसके गांव का सम्मान है।

Related Post

Rohit Sharma

IPL 2021: हार के साथ ही मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित पर लगा जुर्माना

Posted by - April 21, 2021 0
चेन्नई। मुंबई इंडियन्स (MI) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) मैच के…