Site icon News Ganj

आजम ने कहा रामपुर का चुनाव खतरनाक, ‘मानव’ से ‘दानव’ तक पहुंची लड़ाई

रामपुर का चुनाव खतरनाक

रामपुर का चुनाव खतरनाक

रामपुर। लोकसभा सीट से उम्मीदवार आजम खान ने अपनी हत्या का अंदेशा जताया है। कहा- रामपुर का चुनाव बहुत खतरनाक है। रामपुर के अधिकारी यहां मुझे चुनाव हराने और मुझे मारने के लिए आए हैं। ताजा मामला यूपी के रामपुर का है जहां चुनावी लड़ाई मानव से दानव तक पहुंच चुकी है,  आजम खान जया प्रदा के उस बयान पर जनता की हमदर्दी लेने की कोशिश कर रहे थे जिसमें उन्होंने दानवों का वध करने की बात कही थी।

ये भी पढ़ें :-‘मेरा टिकट काटने से पहले पूछा तक नहीं गया’- शत्रुघ्न सिन्हा 

आपको बता दें आजम खान ने कहा- मैं, जिसने तुम्हारे बच्चों के लिए भीख मांगकर, जिसने तुम्हारे लाचार बच्चों के लिए एक अजीमो शान यूनिवर्सिटी बनाई, तुम्हारे चलने के लिए सड़कें बनाई, तुम्हारे पानी का इंतजाम करके पूरे जिले में सैकड़ों पानी के टैंक लगाए। मैं दानव हूं, मेरा वध होगा, मुझे मारा जाएगा, मेरे शरीर से मेरा सिर उतारा जाएगा। मैं दानव हूं, भारतीय जनता पार्टी ने मेरा वध करने के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें :-अभिभावकों को बड़ी राहत, प्राइवेट स्कूलों में फीस वृद्धि पर हाईकोर्ट ने लगाई 30 अप्रैल तक रोक 

जानकारी के मुताबिक दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव, गौरव भाटिया की मौजूदगी में जया प्रदा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर जया प्रदा ने कहा कि सिनेमा हो या राजनीति मैंने उसे दिल से अपनाया है। जया ने आगे कहा कि बीजेपी की सदस्यता मुझे दी गई, मैं इसके लिए धन्यवाद देती हूं।

Exit mobile version