Site icon News Ganj

आज़म खान की पत्नी और बेटे की बढ़ी मुश्किलें, जारी हुआ गैर-जमानती वारंट

Azam Khan

Azam Khan

लखनऊ। आजम खान (Azam Khan) के बाद अब उनकी पत्नी और बेटे की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। आजम (Azam) के बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) और पत्नी तंजीन फातिमा के खिलाफ अब गैर-जमानती वारंट जारी कर दिये गए हैं। दरअसल, दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में उनको एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश होना था। लेकिन दोनों गैरहाजिर रहे। इसके बाद उनके खिलाफ कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी कर दिये।

इस मामले में सुनवाई के लिए अगली तारीख 16 मई निर्धारित की गई है। इस तारीख से पहले दोनों को कोर्ट के सामने पेश होना होगा, वरना उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

जेल में बंद आजम खान को राहत, दो मामलों में जमानत मंजूर

बुधवार को अब्दुल्ला आजम और तंजीन फातिमा ने कोर्ट में गैर हाजरी पर माफीनामा पेश किया था, इसे कोर्ट ने निरस्त कर दिया और गैर जमानती वारंट जारी किया।

सरकारी वकील अरुण प्रकाश सक्सेना ने बताया कि एमपी एमएलए कोर्ट (एसीजीएम फर्स्ट) रामपुर ने आज क्राइम नंबर 4/19 जो दो जन्म प्रमाण पत्र से संबंधित मामले पर सुनवाई होनी थी। कोर्ट में आजम खान के बेटे और पत्नी की तरफ से दलील दी गई कि उनके अधिवक्ता जो कि दिल्ली से आते हैं वह नहीं आ सके हैं इसलिए आज जिरह नहीं हो सकती। इस आधार पर उनकी गैरहाजरी पर माफीनामा स्वीकार किया जाए। लेकिन कोर्ट ने ऐसा नहीं किया।

आजम खान को मिली जमानत, जेल से बाहर आने के लिए करना पड़ेगा अभी इंतजार

Exit mobile version