Site icon News Ganj

बदनाम… आश्रम का तीसरा सीजन रिलीज़, बोल्ड अंदाज में दिखी ईशा गुप्ता

Esha Gupta

Esha Gupta

मुंबई: बॉबी देओल की पॉप्युलर वेब सीरीज (Popular web series) एक बदनाम… आश्रम की तीसरी किस्त आ चुकी है। वेब सीरीज (Aashram 3) को शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज में अपने बोल्ड अंदाज के लिए एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) एक बार फिर चर्चा में छाई हुई है। बाबा निराला का रोल निभाने वाले बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन देने को लेकर भी वो लगातार सुर्खियों का हिस्सा है। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने इंटीमेट सीन्स को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने सभी के साथ शेयर किया है कि वो किस तरह से शूट करती हैं।

टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। टीजर करीब 1 मिनट का है। इसमें बॉबी देओल खुद को भगवान बता रहे हैं। वहीं त्रिधा चौधरी की थोड़ी सी झलक दिखाई दी है। वहीं टीजर में पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर ने लोगों का ध्यान खींचा। पम्मी बाबा के आश्रम में वापस आ गई है और बाबा के जाल में फंसी दिख रही है।

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के शादी को पूरे हुए 49 साल

बाबा ने खुद को बताया भगवान

बॉबी देओल और एमएक्स प्लेयर ने आश्रम 3 की स्ट्रीमिंग के साथ आश्रम 4 का टीजर शेयर कर दिया है। कैप्शन के साथ लिखा है, बाबा अंतर्यामी हैं, वो आपके मन की बातें जानते हैं इसलिए आश्रम3 के एपीसोड्स के साथ आश्रम4 की झलक भी साथ लाए हैं।

जल्द रिलीज होंगी ‘बागी 4’ समेत ये फिल्में

Exit mobile version