Site icon News Ganj

अश्लील वीडियो जारी होते ही तमिलनाडु BJP महासचिव ने दिया इस्तीफा, पार्टी ने ही किया स्टिंग ऑपरेशन

तमिलनाडु बीजेपी के महासचिव केटी राघवन ने कथित रूप से एक स्टिंग वीडियो जारी होने के बाद मंगलवार को पद से इस्तीफा दे दिया है। अश्लील वीडियो में उन्हें पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ दिखाया गया है, फुटेज को पार्टी के ही दूसरे पदाधिकारी मदन रविचंद्रन ने यूट्यूब पर पोस्ट किया था। राघवन ने ट्वीट कर लिखा- कानूनी कार्रवाई करूँगा, पार्टी कार्यकर्ता और तमिलनाडु के लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं, मैं 30 साल से बिना किसी लाभ के काम कर रहा हूं।

वहीं रविचंद्रन ने दावा किया कि उनकी टीम के पास ऐसे 15 नेताओं के ऑडियो क्लिप और वीडियो फुटेज हैं और समय आने पर उन्हें भी जारी करेंगे। उन्होंने दावा किया कि इस तरह के स्टिंग ऑपरेशन का विचार बीजेपी के कई नेताओं पर यौन शोषण के आरोपों के बीच आया था, इसका उद्देश्य ऐसे व्यक्तियों से पार्टी को साफ करना है।

नागराजन ने चेन्नई में जारी बयान में कहा कि यूट्यूबर मदन रविचंद्रन और उनके सहयोगी वेनबा ने भाजपा की विचारधाराओं के विपरीत विचार व्यक्त किए थे। इन दोनों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता खत्म कर दी गई है। नागराजन ने कहा कि दोनों ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के अन्नामलाई से मुलाकात की और पार्टी सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए उनके द्वारा गठित समिति को अपना सहयोग देने का आश्वासन दिया।

उधर तमिलनाडु राज्य भाजपा के अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा कि इन आरोपों की जांच के लिए पार्टी द्वारा कमिटी बनाई जा रही है। अन्नामलाई ने कहा, “हम आरोप को गंभीरता से ले रहे हैं। पार्टी एक जांच आयोग का गठन कर रही है। इन आरोपी के पीछे की सच्चाई का पता लगाया जाएगा। जो भी दोषी साबित होगा उसपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पार्टी में महिलाओं का सम्मान किया जाता है और उनसे अच्छा व्यवहार होता है।” बता दें कि पार्टी के कार्यकर्ता रविचंद्रन ने यूट्यूब पर एक वीडियो अपलोड किया था।

JDU विधायक गोपाल मंडल ने डिप्टी CM पर लगाया 30 लाख वसूली का आरोप, बोले- दो पेटी लेकर गए

कथित तौर पर इसमें राघवन महिला सदस्य के साथ वीडियो चैट कर रहे थे। रविचंद्रन ने दावा किया था कि उन्होंने स्टिंग ऑपरेशन किया है और उनके पास कम से कम 15 भाजपा नेताओं के ऐसे वीडियो हैं। रविचंद्रन ने यह भी कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के कहने पर ही उन्होंने वीडियो अपलोड किया है। रविचंद्रन ने कहा कि महिला को न्याय मिलना चाहिए। हालांकि इन आरोपों के बारे में महिला की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Exit mobile version