Site icon News Ganj

अरबाज खान अपने भाईजान के दुश्मन नं 1 से मिलाया हाथ

Arbaaz Khan

Arbaaz Khan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और विवेक ओबरॉय के बीच 36 का आंकड़ा सब जानते हैं। ये दोनों कई सालों से एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं। हालांकि, इन सबके बाबजूद अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपने भाईजान के दुश्मन नं 1 विवेक ओबरॉय के साथ हाथ मिला लिया है। खबर है कि बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ हॉरर फिल्म में साथ काम करते नजर आयेंगे।

यूपी में ऊषा विश्‍वकर्मा बनीं महिला सशक्तिकरण पहचान, सिखा रहीं हैं आत्‍मरक्षा के गुर

 

बताया जा रहा है कि विवेक ओबेराय और अरबाज खान हॉरर फिल्म ‘रोजी- द सैफरन चैप्टर’ में एक साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण विवेक ओबरॉय ही कर रहे हैं और इसमें वो लीड किरदार भी अदा करेंगे। यह एक रियल लाइफ कहानी पर आधारित फिल्म होगी, जिसमें श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी मुख्य किरदार निभाती दिखेंगी।

 

 

सर्दियों में ऐसे बनाएं सरसों का साग, जो बेहद टेस्टी होने के साथ होगा हेल्दी

 

 

फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोरा ने बताया कि मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म में अरबाज खान की एंट्री हुई है। वह कमाल के निर्माता और निर्देशक हैं। हम इस फिल्म को शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं। अरबाज खान के आने के बाद यह उत्साह काफी बढ़ गया है। फिल्म की कहानी 18 साल की लड़की रोजी की है, जो अचानक से गायब हो जाती है।

यह एक सैफरन नाम के कॉल सेंटर की असली कहानी है। फिल्म इसी लड़की के गायब होने की कहानी है। यह लड़की कभी थी ही नहीं या इसका मर्डर हो गया है या फिर ये अचानक कहीं गायब हो गई है? फिल्म इन सवालों के जवाब तलाशती नजर आएगी। फिल्म में रोजी का किरदार पलक तिवारी निभाएंगी।

Exit mobile version