Site icon News Ganj

अंकिता लोखंडे ने महिला सशक्तिकरण पर रिया चक्रवर्ती को निशाना साधते हुए कही यह बात

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। उनकी ज्यादातर पोस्ट महिला सशक्तिकरण पर हैं। अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए अंकिता लिखती हैं कि लड़कियां छोटी-छोटी बातों पर रो देती हैं, पर लाइफ की बड़ी से बड़ी मुश्किल हंसते-हंसते हैंडल कर लेती हैं।

 ‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम को किया अलविदा, जाने यह वजह        

पिछले कुछ दिनों में रिया चक्रवर्ती कई न्यूज चैनल को इंटरव्यू दे चुकी हैं। उनमें वह कई चीजें बताते हुए रोती भी नजर आई हैं। उसी पर निशाना साधते हुए अंकिता लोखंडे ने यह पोस्ट शेयर किया है। रिया चक्रवर्ती ने वीडियो इंटरव्यू में कहा था कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की ‘विधवा’ की तरह बर्ताव कर रही हैं। इसके साथ ही रिया ने अंकिता पर कई सवाल उठाए थे। रिया का कहना था कि अंकिता सुशांत के परिवार को पूरी तरह से सपोर्ट कर रही हैं और उन्हीं का इस एफआईआर में हाथ है।

रिया ने इंटरव्यू में कहा, ‘अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं तो फिर वह कैसे मेरा दर्द नहीं समझ रहीं। उन्होंने 4 साल से सुशांत से बात नहीं की, यह उन्हीं का दिया स्टेटमेंट है। वह उन्हीं के घर में रह रही थीं। उन्होंने सिर्फ एक हिस्से के पेमेंट की तस्वीर दिखाई है, दूसरी नहीं और कितनी आसानी से उन्होंने ये रूप लिया है जैसे सुशांत की विधवा हैं, जबकि वह किसी और के साथ रिलेशन में हैं, जो सुशांत और अंकिता के ही दोस्त थे, वह भी उनके रिलेशनशिप के दौरान। सुशांत की एक पिक्चर भी है उनके ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ।’

तुलसी की पत्तियों से दूर होता है स्किन इन्फेक्शन, जाने इन पत्तियों के अनेक फायदे  

रिया ने आगे कहा, ‘मुझे यह काफी अजीब लगता है कि वह सुशांत के ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके ही घर में रह रही थीं। उनसे 4 साल से बात तक नहीं की, लेकिन वह यह भी दावा करती हैं कि सुशांत ने एक साल पहले उन्हें फोन करके कहा कि मैं सुशांत को हैरेस करती हूं पर आपसे तो बात ही नहीं हुई और आप तो उनके घर में रह रही हैं। आप झूठ बोलती हैं।’

सीबीआई ने रिया से तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान, सीबीआई के अधिकारियों ने रिया से मामले से जुड़े हुए कई सवाल पूछे। पूछताछ खत्म होने के बाद रिया रात तकरीबन 9 बजे अपने घर के लिए रवाना हो गई थीं। आज फिर से सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version