Site icon News Ganj

रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट ने आधी रात को मनाया 26वां बर्थडे

आलिया भट्ट आज अपना 26वां बर्थडे

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज अपना 26वां बर्थडे मना रही हैं। आलिया ने कम उम्र में काफी कुछ हासिल किया है। ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ पर नजर डालें तो आलिया के कम उम्र में ही ब्वॉयफ्रेंड की लिस्ट भी काफी लंबी हैं आलिया के छह अफेयर्स रह चुके हैं जिनके बारे में उन्होंने खुद भी बाते की हैं। फिलहाल आलिया रणबीर कपूर के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। यहां डालिए एक नजर उन पर जिनके साथ आलिया का नाम जुड़ चुका है ।

https://twitter.com/alia_stan/status/1106265300503285765

ये भी पढ़ें :-आमिर खान ने बर्थडे पर किया अपनी अगली फिल्म का एलान 

आपको बता दें अली किसी सेलिब्रिटी के तौर पर तो मशूहर नहीं हैं लेकिन आलिया के ब्वॉयफ्रेंड की लिस्ट में काफी चर्चित नाम हैं. फिल्मों में एंट्री से पहले आलिया अली ददरकर को डेट कर चुकी हैं. अली भी आलिया के क्लासमेट रह चुके हैं. दोनों लंबे टाइम तक साथ रहे. फिलहाल अली दुबई में रहते हैं. ‘कॉफी विद करण’ में वरुण धवन खुलासा किया था कि आलिया उस दौरान दुबई के अली को डेट कर रही हैं ।

ये भी पढ़ें :-कलंक के ‘टीजर’ लॉन्च, आलिया से वरुण धवन, कुछ खफा दिखे

जानकारी के मुताबिक रणबीर और आलिया बी टाउन के सबसे लोकप्रिय कपल हैं. आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए देर रात रणबीर उनके घर पहुंचे.

दोनों की शादी को लेकर भी खबरें हैं। बता दें कि ये दोनों बहुत जल्द पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में सिल्वर स्क्रीन भी शेयर करते दिखाई देने वाले हैं।

Exit mobile version